आमिर खान का लुक देख चौंके फैंस! इंटेरेंट पर छाया VIDEO
आमिर खान का लुक देख चौंके फैंस! इंटेरेंट पर छाया VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों फिल्मों से ब्रेक पर हैं। मगर पैप्स के बीच आए दिन वो ख़बरों में बने रहते हैं। पिछली रात आमिर को फिल्मनिर्माता आशुतोष गोवारिकर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया है। यहां हर कोई आमिर को देखकर दंग रह गया। 58 वर्षीय आमिर एकदम नए अवतार में नजर आए। उनका हेयरस्टाइल चेंज था। सुपरस्टार का गीक लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

आमिर हमेशा की भांति कैजुअल एथनिक अटायर में नजर आए। व्हाइट एंड ब्लू स्ट्राइप्ड शॉर्ट कुर्ता और मैचिंग ब्लू एथनिक ट्राउजर में हैंडसम लगे। अपने लुक को आमिर खान ने लैदर जूती, सिग्नेचर आईग्लासेज के साथ कंप्लीट किया। मिडिल पार्टेड लॉन्ग वेवी हेयरडो में आमिर खान को देख प्रशंसक हैरान हैं। आमिर के नए लुक को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। किसी को आमिर का एक्सपेरिमेंट अच्छा लगा। प्रष्नको का कहना है वो इस लुक में बहुत यंग लग रहे हैं।

तो कईयों ने आमिर खान को ट्रोल किया। लोगों ने कहा कि फ्लॉप फिल्मों के पश्चात आमिर का ऐसा हाल हो गया है। कुछ ने तो आमिर को पहचानने से ही मना कर दिया। इस पर एक शख्स ने आमिर को मंगल पाडे कहा। दूसरे ने लिखा कि आमिर स्माइलिंग जोकर की भांति नजर आ रहे हैं। एक अन्य शख्स ने कहा- ये रैंचो से सीधा वायरस कैसे बन गए? इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है, सोशल मीडिया पर आमिर खान का ये लुक छाया हुआ है।

ये क्या हो गया ऐश्वर्या राय को? नया वीडियो देख चौंके फैंस

अभिनेता रणबीर कपूर को ED का समन, रडार पर कई मशहूर स्टार्स

फिल्म 'आग का दरिया' के आइकॉनिक ऑडियो कैसेट को 1995 में किया गया था रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -