इस फिल्म में मुख्य रोल में नजर आएँगे अपारशक्ति खुराना
इस फिल्म में मुख्य रोल में नजर आएँगे अपारशक्ति खुराना
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी एक बेहतरीन एक्टर हैं और लोग उन्हें पसंद करते हैं. जी हाँ, एक तरफ उनके भाई आयुष्मान पिछले कुछ सालों से एक लीड एक्टर के तौर पर काफी सक्सेसफुल एक्टर बनाकर सामने आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अपारशक्ति खुद काफी अच्छी एक्टिंग के बाद भी अब तक केवल साइड रोल्स में ही दिखाई दे रहे हैं. वहीं अब अपारशक्ति अपने भाई की तरह लीड रोल करने के लिए तैयार हैं. मिली खबर के मुताबिक वह हेलमेट फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे. एक इंटरव्यू में अपारशक्ति ने बताया कि इसके लिए वह कितना तैयार हैं.

जी हाँ, उन्होंने कहा कि- ''मुझे ऐसा लगता है कि ये मेरे परिवार, करीबियों और प्रशंसकों की दुआएं ही हैं कि मेरे साथ ये सब कुछ हो रहा है. अगर हेलमेट लोगों को आकर्षित करती है तो लोग ऐसा सोच सकते हैं कि मैं अब लीड रोल प्ले करने के लिए तैयार हूं. अगर फिल्म में मेरी एक्टिंग को पसंद नहीं किया जाएगा तो लोग कहेंगे कि शायद मैंने लीड रोल प्ले करने में जल्दी कर दी और मुझे कुछ समय और रुकना चाहिए था और सपोर्टिंग रोल्स प्ले करने चाहिए थे. ये हालातों पर निर्भर करता है. हेलमेट की शूटिंग के दौरान मैंने अच्छा समय बिताया. मैंने जितना भी इसके बारे में सुना था मुझे लगता है कि ये अद्भुत होने वाला है.''

इसी के साथ उन्होंने कहा वह इसके लिए खूब मेहनत करने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में अपारशक्ति खुराना स्ट्रीट डांसर 3डी में एक इमोशनल रोल प्ले करते नजर आए थे और उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया था.

90s के ऐसे फोटोशूट्स जिन्हे देख कर छूट जायेगी आपकी हंसी

भाई इब्राहिम के बॉलीवुड में कदम रखने पर बोलीं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने कहा - 'सपना और सच्चाई बहुत अलग....'

बेटी प्रियंका के ट्रोल होने पर भड़कीं मधु चोपड़ा, कहा- 'उसके पास एक खूबसूरत शरीर है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -