90s के ऐसे फोटोशूट्स जिन्हे देख कर छूट जायेगी आपकी हंसी
90s के ऐसे फोटोशूट्स जिन्हे देख कर छूट जायेगी आपकी हंसी
Share:

हिंदी सिनेमा के 90 का दशक अपने फोटोशूट्स के लिए भी मशहूर रहा है।ऐसे में  किसी ने वक्त से आगे निकलते हुए बेहद बोल्ड किसिंग फोटोशूट्स कराए तो किसी ने फनी फोटोसूटर्स करा फैंस को खूब हंसाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें की उस दौर के फोटोशूट्स को देख आज आपकी हंसी यकीनन छूट जाएंगी।इसके अलावा एक बार तो आप जरूर पूछना चाहेंगे कि अक्षय ने ये क्या पहन रखा है? वही यदि देखेंगे दूसरी तस्वीर में गोविंदा और जूही का ये फोटोशूट है जिससे देख आपकी हसी छूट जाएगी। 

इस तस्वीर में शक्ति कपूर और रेखा बेहद अजीब तरीके से पोज देते नजर आ रहे हैं। रेखा तो मेट गाला में हिस्सा लेने गई थीं...तस्वीर देखकर तो ऐसा ही लग रहा है। अब जरा जैकी श्रॉफ से पूछिए वो करना क्या चाहते हैं? दूसरी तस्वीर में तो भाई साहब शक्ति कपूर के पोज का जवाब नहीं है। उससे भी ज्यादा खास है उनकी ड्रेस...क्यों आपने इससे पहले देखा था शक्ति का ऐसा अवतार? अब जरा सोचिए जैकी श्रॉफ अपने वक्त के कितने बोल्ड एक्टर थे। 

इसके अलावा मिली हुई जानकारी के लिए बता दें कि वहीं दूसरी ओर ऐसा लग रहा है अक्षय कुमार योगा और डांस एक साथ कर रहे हैं। आपने शाहरुख खान का बेबी बंप देखा हैं नहीं न तो यहां देखिए। दूसरी तस्वीर में जॉन को देखकर आप भी पूछेंगे कि आखिर क्यों जॉन ऐसा क्यों किया!अब आज मिथुन और रेखा अपनी इन तस्वीरों को देखकर खुद ही शरमा जाएंगे। क्यों सही कहा न... किमि काटकर को ही देख लीजिए। वहीं एक फोटोशूट के लिए आदित्य पंचोली ने यह न्यूड फोटो खिंचवाई थी। 

मैन वर्सस वाइल्ड में अक्षय कुमार के बाद नजर आ सकते है दीपिका पादुकोण और विराट कोहली

जैकी श्रॉफ के फैंस को रोहित शेट्टी ने दिया बड़ा तोहफा, आएँगे इस फिल्म में नजर

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तापसी का 'थप्पड़', यूजर्स ने बताया ये है 'कबीर सिंह' को करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -