बेटी प्रियंका के ट्रोल होने पर भड़कीं मधु चोपड़ा, कहा- 'उसके पास एक खूबसूरत शरीर है'
बेटी प्रियंका के ट्रोल होने पर भड़कीं मधु चोपड़ा, कहा- 'उसके पास एक खूबसूरत शरीर है'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और जमकर ट्रोल हो रहीं हैं. वह बीते दिनों अपने पति निक जोनस के साथ ग्रैमी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं और वहीं से वह ट्रोल होना शुरू हो गईं. उन्होंने वहां कुछ ऐसी ड्रेस पहनी थी कि देखने वालों के होश उड़ गए. इस दौरान वह डीप नेक ड्रेस में नजर आईं और इसी के कारण वह ट्रोल भी हुईं. उनके ट्रोल होने के बाद अब उनकी मां मधु चोपड़ा ने इस मुद्दे पर उनका सपोर्ट करते हुए कहा है कि 'उनकी बेटी एक खूबसूरत शरीर की मालकिन है.' जी हाँ, उन्होंने हाल ही में कहा, "ट्रोल करने वाले अनजान लोग हैं जो अपने कंप्यूटर्स और बाकी तमाम चीजों के पीछे छिप रहे हैं."

आप सभी को बता दें कि हाल ही में प्रियंका की मां मधु से मशहूर फैशन डिजाइनर वेन्डेल रॉड्रिक्स के कमेंट और रॉल्फ एंड रूसो की डिजाइन की गई ड्रेस के बारे में उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही थी तो उन्होंने कहा कि, ''उन्हें खुशी है कि ये चीजें हुईं.'' आगे उन्होंने कहा कि, 'ये जो कुछ भी हुआ है इसने उनकी बेटी को और ज्यादा मजबूत बना दिया है. वह अपनी खुद की शर्तों पर जीती है और वह किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रही है. ये उसका शरीर है और उसके पास एक खूबसूरत शरीर है."

आगे बात करते हुए मधु ने कहा, "प्रियंका ने इस ड्रेस को पहनने से पहले मुझे इसके सैंपल दिखाए थे और मुझे लगा था कि इसे पहनना थोड़ा रिस्की है. लेकिन ये कुछ सबसे शानदार ड्रेसेज में से एक थी." आप सभी को बता दें कि प्रियंका की माँ मधु हमेशा उनका सपोर्ट करती हैं. उन्होंने प्रियंका को ट्रोल करने वाले लोगों के बारे में कहा, "उनकी खुद की जिंदगी में खुशियां नहीं हैं और इसीलिए उन्हें लगता है कि वो ऐसी गंदी चीजें करके लोगों का अटेंशन ले सकते हैं. मैं ऐसे लोगों को अटेंशन नहीं देती."

जैकी श्रॉफ के फैंस को रोहित शेट्टी ने दिया बड़ा तोहफा, आएँगे इस फिल्म में नजर

आमिर खान का नया लुक आया सामने, लम्बी दाढ़ी को कहा अलविदा

शाहरुख ने किया ध्यानचंद की बायोपिक के लिए इंकार, अभिषेक चौबे को एक्टर की तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -