'दंगा मुक्त प्रदेश बना यूपी..', मुलायम की बहु अपर्णा बोलीं - अब NCRB के आंकड़ों पर संशय क्यों ?
'दंगा मुक्त प्रदेश बना यूपी..', मुलायम की बहु अपर्णा बोलीं - अब NCRB के आंकड़ों पर संशय क्यों ?
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव ने राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) की 2021 की रिपोर्ट को लेकर अपनी राय प्रकट की है। दरअसल, NCRB की रिपोर्ट में उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त प्रदेश बताया गया है। जिसपर विपक्ष सवाल खड़े कर रहा है। ऐसे में अपर्णा यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि NCRB कोई भाजपा की एजेंसी नहीं है।

उन्होंने कहा कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो एक राष्ट्रीय एजेंसी हैं, जो देश की स्वतंत्रता के साथ से अपराधों का रिकॉर्ड रखती आ रही है। अपर्णा ने आगे कहा कि, 'ये गर्व की बात है कि उत्तर प्रदेश में कोई दंगे नहीं हुए, महिला अपराधों के 8 हजार से मामलों की सुनवाई हुई है। मेरे लिए यह खुशी की बात है कि मोदी और योगी के नेतृत्व में यूपी में अच्छा सुधार देखने को मिल रहा है।' विपक्ष के हमलावर होने पर अपर्णा यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि जब NCRB के आंकड़ों का हवाला देकर विपक्ष कभी सरकार पर हमला करते थे, वहीं NCRB जब कह रहा है कि यूपी दंगामुक्त हो गया है, तो संशय कहां है?

वहीं, प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव द्वारा यादवों को एकजुट करने वाले यदुकुल पुनर्जागरण पर अपर्णा यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'वो पहले भी यादवों की सियासत कर रहे थे और अब भी वही कर रहे हैं।' मै समझती हूं यादव इस समाज का अभिन्न हिस्सा है। उसे अपनी बात कहने के लिए एक मंच चाहिए और पीएम मोदी सबका साथ और सबका विकास का नारा दिया है। देश में किसी एक समाज के लिए नहीं बल्कि सबके लिए नीतियां तैयार की जाती हैं।

दशहरा रैली को लेकर जारी घमासान के बीच NCP सुप्रीमो ने CM शिंदे को दी ये सलाह

'देश के सबसे बड़े यू-टर्न नेता हैं केजरीवाल..', AAP सुप्रीमो पर जमकर बरसे तेजस्वी सूर्या

गुजरात AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया पर FIR दर्ज, मानहानि का आरोप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -