मनोरंजन जगत से आई दुखद खबर, घर में मृत मिली 31 वर्षीय ये मशहूर एक्ट्रेस, फैंस को लगा झटका
मनोरंजन जगत से आई दुखद खबर, घर में मृत मिली 31 वर्षीय ये मशहूर एक्ट्रेस, फैंस को लगा झटका
Share:

मनोरंजन जगत में एक के बाद एक कई स्टार्स के निधन ने लोगों को बहुत हैरान किया है। इसी बच अब एक और हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। मनोरंजन जगत की एक जानी-मानी एक्ट्रेस अपर्णा नायर का निधन हो गया है। अपर्णा कल रात अपने घर में मृत पाई गईं हैं। अभी उनके मौत के पीछे के कारण का पता नहीं चला। अपर्णा नायर के निधन की खबर सामने आने के बाद उनके प्रशंसक बहुत दुखी हैं। फिलहाल अभी तक अपर्णा नायर के मौत के पीछे का कारण सामने नहीं आया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बृहस्पतिवार देर शाम 7:30 बजे 31 वर्षीय फेमस अभिनेत्री अपर्णा नायर मृत पाई गईं, जबकि उनकी मां और बहन दोनों घर में मौजूद थीं। वहीं, जब तक परिजनों को इस घटना के बारे में पता चला अपर्णा नायर की मौत हो चुकी थी, मगर इसके बाद भी उन्हें हॉस्पिटल ले गए। अभी मौत की जांच के लिए शव को हॉस्पिटल में ही रखा गया है। अभी तक अपर्णा नायर की मौत के पीछे की वजह का पता नहीं चला। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। अपर्णा नायर की मौत ने उनके परिवार को तोड़कर रख दिया है। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर स्टार्स और प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  

अपर्णा नायर के परिवार में उनके पति संजीत और दो बेटियां- थ्रया और कृतिका हैं। वही बात यदि अपर्णा के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने मेगाथीर्थम, मुधुगौव, अचयन्स, कोडथी समक्षम बालन वकील, कल्कि आदि जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इसके अतिरिक्त वह चंदनमाझा और आत्मसखी जैसे धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं। अभिनय के साथ वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव थीं। 

मनीषा रानी के प्यार में पड़े टोनी कक्कड़! पोस्ट शेयर कर बोले- 'तू दुनिया मेरी...'

फिल्म प्रोड्यूसर ने सनी देओल पर लगाया पौने 2 करोड़ रुपये ठगने का आरोप, कही ये बड़ी बात

जब सड़क किनारे चल रही लड़की को सनी देओल ने छेड़ा, एक्टर को पीटने पहुंच गया था उसका भाई और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -