मनीषा रानी के प्यार में पड़े टोनी कक्कड़! पोस्ट शेयर कर बोले- 'तू दुनिया मेरी...'
मनीषा रानी के प्यार में पड़े टोनी कक्कड़! पोस्ट शेयर कर बोले- 'तू दुनिया मेरी...'
Share:

इन दिनों हर जगह बिहार की मनीषा रानी और गायक टोनी कक्कड़ के अफेयर की खबरें हैं। टोनी जल्द ही मनीषा संग म्यूजिक वीडियो रिलीज करने जा रहे हैं, जिसका टाइटल है 'तू दुनिया मेरी'। इस गाने का टीजर रिलीज किया जा चुका है। गाना कब रिलीज होगा इसकी तारीख अब तक सामने नहीं आई है।

वही गानें के रिलीज से पहले टोनी ने इंस्टाग्राम पर मनीषा संग एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने अपकमिंग सॉन्ग का ऑडियो भी लगाया है। प्रशंसकों का उत्साह बढ़ जाए। इसलिए उन्होंने उसमें मनीषा का वॉयस मैसेज भी शेयर किया, जिसमें वो कह रही हैं कि उन्हें पहले डांस ट्रैक करना है। फोटो में टोनी और मनीषा मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इससे पहले टोनी कक्कड़ का ये अंदाज कभी देखने को नहीं मिला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

वही टोनी-मनीषा की फोटो ने प्रशंसकों के दिलों में खलबली मचा दी है। प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी की बौछार कर दी है। नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत ने भी कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी शेयर की है। वही कुछ दिन पहले ही दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था, जहां टोनी, मनीषा को चॉकलेट देते नजर आए। तत्पश्चात, इनके इश्क की अफवाह तेज हो गई। फिलहाल दोनों में से किसी की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पति संग मोनालिसा ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

पोस्टपोन होगा बिग बॉस 17, जानिए क्या है वजह?

Xiaomi X सीरीज में मिल रही कई खासियत, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -