Share:
जब सड़क किनारे चल रही लड़की को सनी देओल ने छेड़ा, एक्टर को पीटने पहुंच गया था उसका भाई और फिर जो हुआ...
जब सड़क किनारे चल रही लड़की को सनी देओल ने छेड़ा, एक्टर को पीटने पहुंच गया था उसका भाई और फिर जो हुआ...

'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर सिद्ध हो गई है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से 622 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। मगर, अब भी एक्टर सनी देओल इसका जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने प्रमोशन के चलते उनके साथ हुई एक घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने सड़क पर चल रही लड़की को छेड़ दिया था। 

सनी देओल ने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के साथ हुई चर्चा में कहा, “यंगस्टर्स की आद्दत होती है जैसे ही कोई अच्छी लड़की दिखाई देती है वे उसे छेड़ देते हैं। हम भी स्कूल के वक़्त में ऐसा करते थे। मगर, यहां छेड़ने से मेरा मतलब बदतमीजी करना नहीं है। यहां छेड़ने से मेरा मतलब आस-पास से गुजरने वाली कोई खुबसूरत लड़की को कुछ कह देने से है। एक बार हम गाड़ी से कहीं जा रहे थे तथा एक बहुत खुबसूरत लड़की नजर आई। मैंने शायद कोई कमेंट पास किया था। कुछ कहा होगा उसको।” आगे सनी ने कहा, "उसके बाद मैं अपने दोस्त के घर पहुंचा। घर पर पहुंचते ही गेट पर कार के रुकने की आवाज सुनाई दी।" उन्होंने कहा कि उसे छेड़ने के पश्चात्, वे अपने दोस्त के घर वापस आ गए तथा जैसे ही वे इमारत में दाखिल हुए, उन्हें गेट पर एक कार के रुकने की जोरदार आवाज सुनाई दी। मैं देखने गया। तब मुझे पता चला कि मैंने सड़क के किनारे जिस लड़की को छेड़ा था उसका भाई मेरा पीछा करते-करते यहां तक आ गया है। मुझे शर्मिंदगी महसूस हुई। मैं गया उसके भाई के पास और उसे सब सच-सच बताया।

मैंने माफी मांगी तथा कहा, "मैंने गलत किया। अगर आप मुझे मारना चाहते हैं, तो मार सकते हैं क्योंकि मैं गलत हूं। यदि आपकी बहन के साथ गलत किया। मैं हमेशा से ऐसा ही हूं। जब मैं गलत होता हूं तो मैं गलत होता हूं।'' इस किस्से के पश्चात् सनी देओल ने अपने झगड़ों के बारे में चर्चा की। उन्होंने बताया, “मैं लगभग 20 वर्षों का था। मैंने तब तक एक्टिंग लाइन में कदम भी नहीं रखा था। हम शांति से नॉर्थ स्टैंड पर बैठे था। वहां किसी को पता चला कि मैं धर्मेंद्र का बेटा हूं तथा उन्होंने मेरी रैगिंग करना आरम्भ कर दिया। मेरे ऊपर सिगरेट के टुकड़े फेंकने लगे। फिर मैं उठा, पलटा और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। मुझे नहीं पता उस समय मुझे क्या हुआ, मैंने कुछ नहीं देखा और बस लड़ने लगा। तभी पुलिस आई और मुझे वहां से ले गई।''

'सनी के पास से हमेशा काफी अच्छी खुशबू आती है', अमीषा पटेल की बात सुन दंग रह गए लोग

बॉयफ्रेंड संग श्रीदेवी की लाड़ली ने कर ली सगाई! फोटो में दिखी इंगेजमेंट रिंग

रिलीज हुआ 'जवान' का धमाकेदार ट्रेलर, शाहरुख खान का भयानक अवतार देख हक्के बक्के रह गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -