Share:
फिल्म प्रोड्यूसर ने सनी देओल पर लगाया पौने 2 करोड़ रुपये ठगने का आरोप, कही ये बड़ी बात
फिल्म प्रोड्यूसर ने सनी देओल पर लगाया पौने 2 करोड़ रुपये ठगने का आरोप, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल गदर 2 ब्लॉकबस्टर होने के पश्चात् निरंतर ख़बरों में हैं। पिछले दिनों खबर थी कि सनी देओल पर बैंक का कर्ज है। अब प्रोड्यूसर सुनील दर्शन एवं सनी देओल का पैसों के लेन-देन वाला केस फिर से ख़बरों में है। सुनील सनी के साथ लुटेरा, इंतकाम और अजय जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। सुनील का आरोप है कि सनी देओल ने उनसे 1996 में लगभग 2 करोड़ रुपये लिए थे जो कि आज तक वापस नहीं किए। इसके लिए वह केस भी कर चुके हैं।

इस मामले पर सुनील दर्शन पहले भी बात कर चुके हैं। अब गदर 2 की ताबड़तोड़ कमाई के पश्चात् यह मामला फिर से खुल गया। अपने एक इंटरव्यू में सुनील दर्शन ने बताया कि 1996 में फिल्म अजय की शूटिंग के पश्चात् सनी देओल ने उनसे मदद मांगी थी। उन्होंने बताया था कि अपनी इंटरनैशन फिल्म डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी खोलना चाहते हैं। सनी देओल ने फिल्म अजय के ओवरसीज डिस्ट्रिब्यूशन के राइट्स भी लिए थे। साथ ही वादा किया था कि इसका पूरा पैसा देंगे। सुनील दर्शन आगे बताते हैं कि सनी ने उनसे मोहलत मांगी तथा कहा कि पैसों की व्यवस्था करने के लिए लंदन जाना है। फिर प्रिंट खरीदने की बात कही। कागजों पर दस्तखत भी करवाए। सुनील ने बताया, सनी का आदमी प्रिंट लेने आ गया मगर रकम नहीं लाया। मैं दंग था। सनी ने फोन क्रिसमस की छुट्टी पर बैंक बंद होने की बात कही। सुनील ने भरोसा करके प्रिंट दे दिया। सुनील बताते हैं कि तत्पश्चात, सनी देओल ने अपना असली रंग दिखाया। वह बताते हैं कि कई महीने तक वह सनी देओल से पैसे मांगते रहे। सनी उन्हें अलग-अलग शहरों में बुलाते रहे। 

सुनील ने बताया कि वह सनी देओल के सेट्स पर जाते तो वह बहाना बनाकर टाल देते। फिर सनी देओल ने कहा कि वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं इसके प्रोडक्शन के लिए मदद चाहिए। फिल्म पूरी होने के पश्चात् सुनील दर्शन के साथ एक फिल्म करने की बात बोली तथा कहा कि इसमें ही पैसे अडजस्ट हो जाएंगे। सुनील बताते हैं कि न फिल्म बनी न सनी ने पैसे चुकाए और एक बार फिर भरोसा तोड़ा। सुनील ने बताया कि 4 वर्षों तक पीछे भागने के पश्चात सनी ने पैसे नहीं दिए तो उन्होंने अदालत की मदद ली। अदालत में सनी देओल ने कहा कि उनके पास चुकाने के लिए पैसे नहीं हैं। इसलिए वह सुनील के साथ एक फिल्म कर सकते हैं। इसके बाद भी फिल्म नहीं की और कुछ न कुछ बहाना बनाकर टालते रहे। सुनील दर्शन ने बताया कि 27 वर्ष गुजर चुके हैं तथा आज भी वह पैसों के लिए अदालत के चक्कर लगा रहे हैं। उन्होंने कहा, उनकी पैसे देने की नीयत आरम्भ से ही नहीं थी। हमारा स्टैब्लिश्ड 1 करोड़ 77 लाख 25 हजार रुपये है। सुनील दर्शन ने कहा, सनी ने अपनी प्रॉपर्टी बना ली तथा लोगों के पैसे लौटाना भूल जाते हैं। मुझे कानून पर विश्वास है कि मेरा पैसा जरूर मिलेगा। 

'सनी के पास से हमेशा काफी अच्छी खुशबू आती है', अमीषा पटेल की बात सुन दंग रह गए लोग

बॉयफ्रेंड संग श्रीदेवी की लाड़ली ने कर ली सगाई! फोटो में दिखी इंगेजमेंट रिंग

रिलीज हुआ 'जवान' का धमाकेदार ट्रेलर, शाहरुख खान का भयानक अवतार देख हक्के बक्के रह गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -