असमंजस में है आंध्र की सरकार, समझ नहीं आ रहा लॉक डाउन बढ़ाया जाए या खोला जाए
असमंजस में है आंध्र की सरकार, समझ नहीं आ रहा लॉक डाउन बढ़ाया जाए या खोला जाए
Share:

सभी राज्य यह तय करने के लिए असमंजस में हैं कि लॉकडाउन खोला जाए या बढ़ाया जाए, यहां मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली आंध्र प्रदेश सरकार ने राज्य में चल रहे कोरोना मामलों के मद्देनजर कर्फ्यू को बढ़ाने का फैसला किया। यहां बता दें कि कर्फ्यू को इस महीने की 20 तारीख तक बढ़ा दिया गया है और इससे छूट का समय बढ़ गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मौजूदा छूट की अवधि, जो सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक है, अब 11 जून से दोपहर 2 बजे तक बढ़ा दी गई है. सीएम द्वारा विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ की गई समीक्षा के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया. 10 तारीख को पहले से लगाए गए कर्फ्यू की समाप्ति के संबंध में। वहीं सरकारी दफ्तरों को सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक काम करने का अधिकार है. एपी में वर्तमान में लागू सख्त कर्फ्यू अच्छे परिणाम दे रहा है इसलिए सीएम जगन का विचार था कि इस समय लापरवाह होना अच्छा नहीं था और कर्फ्यू को बढ़ा दिया। 

हालांकि यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आंध्र प्रदेश में कोरोनावायरस के मामले पिछले एक सप्ताह से रोजाना कम हो रहे हैं। हालांकि, प्रतिदिन लगभग 100 मौतों की रिपोर्ट करके मौतों को निरंतर स्तर पर बनाए रखा गया है। रविवार को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, आंध्र प्रदेश में 83,690 लोगों ने कोरोनावायरस परीक्षण किया और 8,976 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिससे कुल मामलों की संख्या 17,58,339 हो गई। इसी तरह 90 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। अब तक 13,568 लोग महामारी से उबर चुके हैं। एपी राज्य में अब तक कुल 16,23,447 लोग कोरोना से उबर चुके हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई है। वर्तमान में 1,23,426 मामले सक्रिय हैं।

ये बड़ा सरकारी बैंक भी हो सकता है प्राइवेट, सरकार कर रही विचार

अपरिवर्तित रेपो रेट को देखते हुए, बजाज फाइनैंस ऑनलाइन FD में निवेश करें

स्प्रिंट लीजेंड पीटी उषा ने केरल के सीएम से एथलीटों को प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण करने का किया अनुरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -