इस दिन रिलीज़ होगी अनुष्का शेट्टी की निशब्दधाम
इस दिन रिलीज़ होगी अनुष्का शेट्टी की निशब्दधाम
Share:

अनुष्का शेट्टी को टॉलीवुड में रिलीज हुए एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है. हालांकि उन्होंने सईरा नरसिम्हा रेड्डी में एक कैमियो भूमिका निभाई, लेकिन उनकी पूर्ण-रिलीज़ फिल्म रिलीज़ नहीं हुई. हेमंत मधुरकर द्वारा निर्देशित उनकी लंबे समय से लंबित फिल्म निशब्दम की अब रिलीज की तारीख है. यह फिल्म, जो एक साल से अधिक समय से चल रही है, 2 अप्रैल को कई भाषाओं में रिलीज़ होगी. इससे पहले, यह पता चला था कि फिल्म 31 जनवरी को सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी. हालांकि, ऐसा लग रहा है कि फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन में देरी के कारण स्थगित हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की रिलीज़ की तारीख का खुलासा करने के लिए निषादधाम के निर्माता ट्विटर पर गए और लिखा, "2 अप्रैल 2020 को # रिलीज़ होगी! निर्माता कोना वेंकट ने एक पूर्व साक्षात्कार में कहा, "अनुष्का मुख्य भूमिका के लिए पहली पसंद नहीं थीं, क्योंकि मैंने एक और महिला सुपरस्टार के लिए पटकथा लिखी थी. जब मैं मुंबई से लौट रही थी, तो मैंने अनुष्का को उसी उड़ान पर देखा था. विमान एक पंक्चर टायर था और फ्लाइट को चेन्नई की ओर मोड़ दिया गया था. इस समय के दौरान, मैंने उसे निशब्दधाम की कहानी दी थी और एक सप्ताह के भीतर उसने अंतिम झटका दिया. अनुष्का, जिन्होंने भागमथी के बाद से अपनी परियोजनाओं के बारे में चयन किया है, ने हमारे लिए काम किया. लाभ."

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी साक्षी नाम की एक मूक कलाकार की भूमिका निभाएंगी, जबकि माधवन एक अंधे संगीतकार की भूमिका निभाएंगे. पीपल मीडिया फैक्ट्री और कोना फिल्म कॉरपोरेशन द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म में माधवन, अंजली, शालिनी पांडे और 'किल बिल' अभिनेता माइकल मैडसेन भी शामिल हैं. हॉलीवुड अभिनेता माइकल मैडसेन को फिल्म में मुख्य प्रतिपक्षी भूमिका निभाने के लिए रोपित किया गया है. निशब्दम चार भाषाओं में रिलीज होगी, जैसे तेलुगु, अंग्रेजी, तमिल और हिंदी.

रिलीजिंग के बाद दरबार ने उठाया भारी नुकसान, रजनीकांत से मिलने के अनुरोध के बाद वितरकों ने शुरू की भुख हड़ताल

vijay devarakonda की मूवी फेमस लवर का ट्रेलर हुआ रिलीज़

फैंस के लिए आई बड़ी खबर, फिल्म के सेट पर विजय का जोरदार स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -