फैंस के लिए आई बड़ी खबर, फिल्म के सेट पर विजय का जोरदार स्वागत
फैंस के लिए आई बड़ी खबर, फिल्म के सेट पर विजय का जोरदार स्वागत
Share:

टैक्स चोरी के मामले में फंसे टॉलीवुड फिल्मों के स्टार विजय को बीते बुधवार को आयकर अधिकारी पूछताछ के सिलसिले में उनके चेन्नै स्थिति घर ले गए थे. विजय अपनी फिल्म 'मास्टर' की शूटिंग कर रहे थे और इसी बीच सेट पर आयकर अधिकारी पहुंच गए. शूट बीच में ही रुक गया और पूछताछ के लिए विजय को उनके घर ले जाया गया. लेकिन अब वह शूट पर वापस लौट गए है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय के साथ आईटी अधिकारियों की जांच पूरी'मास्टर' की शूटिंग नेवेली कोल माइन में चल रही थी और यहीं से उन्हें पूछताछ के लिए ले जाया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, 24 घंटे तक चली गहन पूछताछ में विजय ने सभी जरूरी कागजात जमा करा दिए और अब आईटी अधिकारियों के साथ विजय की जांच पूरी हो चुकी है. वहीं  छानबीन के दौरान यह बात भी सामने आई कि 'बिगिल' के लिए विजय तो 30 करोड़ फीस मिली थी, जबकि फिल्म ने करीब 300 करोड़ की कमाई की थी. 'बिगिल' को एजीएस सिनेमा ने प्रड्यूस किया था और टैक्स चोरी के मामले में उसके अलावा फाइनेंसर अंबु चेलियन की संपत्ति की भी जांच की गई.

सेट पर विजय का हुआ जोरदार स्वागत: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दूसरी ओर, फिल्म का शूटिंग शेड्यूल न गड़बड़ाए, इसके लिए 'मास्टर' के डायरेक्टर लोकेश ने विजय की अनुपस्थिति में ही बाकी कास्ट के साथ शूटिंग पूरी की. अब विजय के वापस लौटने से सेट पर जश्न का माहौल है. पूरी टीम ने विजय का जोरदार स्वागत किया. जंहा फैन्स को अब विजय की प्रेस कॉन्फ्रेंस का इंतजार है, जहां वह आईटी रेड को लेकर बता सकें. वहीं उन्हें 'मास्टर' के ऑडियो लॉन्च का भी इंतजार है. इस फिल्म में मालविका मोहनन, गौरी जी कृष्णन, अनिरुद्ध रविचंदर, अर्जुन दास और विजय नजर आएंगे.

बिगबॉस के कंटेस्टेंट कुरी प्रताप ने बताया की मैं घर के सभी विवादों से दूर रहा

बीबी मलयालम 2 : सुजो मैथ्यू की प्रेमिका संजना ने दिया विवादित बयान

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ की टूटी शादी, दया को ठहराया दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -