रिलीजिंग के बाद दरबार ने उठाया भारी नुकसान, रजनीकांत से मिलने के अनुरोध के बाद वितरकों ने शुरू की भुख हड़ताल
रिलीजिंग के बाद दरबार ने उठाया भारी नुकसान, रजनीकांत से मिलने के अनुरोध के बाद वितरकों ने शुरू की भुख हड़ताल
Share:

"पिछले हफ्ते, हमने रजनीकांत सर से मिलने और स्थिति को समझाने का फैसला किया. पूरे क्षेत्र के वितरकों को भारी नुकसान झेलना पड़ा है. जब हमने उनसे संपर्क किया, तो हमें उनके आवास के पास पुलिस बल द्वारा रोका गया और हमें दूर जाने के लिए कहा गया. यह निराशाजनक है कि उन्होंने ऐसा किया. हिंदुस्तान टाइम्स ने एक वितरक के हवाले से कहा, "हमसे मिलने की इच्छा नहीं है. इसलिए, हमने भूख हड़ताल पर जाने का फैसला किया है." रजनीकांत स्टारर लिंगा (2014) को इसी तरह के भाग्य का सामना करना पड़ा था जब उसने वितरकों के लिए भारी नुकसान उठाया.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 200 करोड़ रुपये के बजट पर बनी जिसमें रजनीकांत की 108 करोड़ रुपये की तनख्वाह शामिल है, दुनिया भर में लगभग 250 करोड़ रुपये एकत्र करने के बावजूद, दरबार को एक आपदा घोषित किया गया है. दरबार ने रजनीकांत को एक गुस्से में पुलिस वाले की भूमिका में दिखाया, जो अपनी बेटी का बदला लेने के लिए तैयार हो जाता है. फिल्म ने रजनीकांत और फिल्म निर्माता एआर मुरुगादोस के पहली बार सहयोग को चिह्नित किया, जो गजनी और कथ्थी के लिए प्रसिद्ध हैं. इसने 25 साल बाद पुलिस की भूमिका में रजनीकांत की वापसी को चिह्नित किया. दरबार में नयनतारा, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, निवेथा थॉमस और योगी बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है जबकि संतोष सिवन ने कैमरा क्रैंक किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बीच, रजनीकांत वर्तमान में निर्देशक शिवा के साथ अपने अगले तमिल प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं. अभी तक अनटाइटल्ड फैमिली ड्रामा में कीर्ति सुरेश, खुशबू और मीना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इस परियोजना में डी. इम्मन का संगीत है और सन पिक्चर्स द्वारा बैंकरोल किया गया है. वीरम और विश्वसम जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले शिवा ने पहली बार रजनीकांत के साथ काम किया है. फिल्म एक एक्शन ड्रामा है.

vijay devarakonda की मूवी फेमस लवर का ट्रेलर हुआ रिलीज़

फैंस के लिए आई बड़ी खबर, फिल्म के सेट पर विजय का जोरदार स्वागत

विजय के घर इनकम टेक्स रेड पर, अजीत का पुराना बयान वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -