बाहुबली की इस एक्ट्रेस की प्रॉपर्टी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, ड्राइवर को गिफ्ट की थी 12 लाख की गाड़ी
बाहुबली की इस एक्ट्रेस की प्रॉपर्टी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, ड्राइवर को गिफ्ट की थी 12 लाख की गाड़ी
Share:

सुपरहिट फिल्म बाहुबली में देवसेना के किरदार में नजर आने वाली मशहूर अदाकारा अनुष्का शेट्टी 7 नवंबर यानि आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. अनुष्का साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हैं और उन्होंने फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन के जरिए बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना ली हैं. इस फिल्म के जरिए अनुष्का शेट्टी ना केवल साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड में बल्कि दुनिया भर में छा गईं.

अनुष्का शेट्टी ने बेंगलुरु से अपनी स्कूली और ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की हैं. साल 2005 में अनुष्का ने तेलुगू फिल्म 'सुपर' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ नागार्जुन और आयशा टाकिया मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में अनुष्का सपोर्टिंग किरदार में थीं. पहली ही फिल्म में अनुष्का के काम को काफी सराहा गया था. बाहुबली से अनुष्का ने विश्व स्तर पर खुद की पहचान बनाई.बाहुबली के अलावा अनुष्का मगधीरा, रुद्रमादेवी, वेदम, अरुंधति और सिंघम सीरीज जैसी और भी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आई हैं.

अनुष्का को लग्जरी कारों का शौक है. हैरानी वाली बात तो ये हैं कि अनुष्का ने अपने ड्राइवर के काम से खुश होकर उसे 12 लाख की कार गिफ्ट कर दी थी. जी हाँ... वही अनुष्का की कमाई की बात करें तो वो के अलावा कई कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर हैं. अनुष्का ने कई एड फिल्मों में काम किया है. अनुष्का एमबीएस ज्वेलर्स, द चेन्नई सिल्क, इंटेक्स मोबाइल, कोलगेट और डाबर आंवला का विज्ञापन करती हैं. सूत्रों की मानें तो अनुष्का शेट्टी के पास कुल 140 करोड़ की प्रॉपर्टी है.

दिवाली पार्टी के बाद फिर सुहाना ने दिखाया अपना हॉट लुक

लहंगा चोली में श्रद्धा की हॉट अदाएं देखकर आप भी उनपर मर मिटेंगे

दिवाली पार्टी में मलाइका ने इस कदर बिखेरे अपने हुस्न के जलवे, देखकर सभी हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -