प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इंटरनेट पर वायरल हुआ अनुष्का शर्मा का नया वीडियो, इस अवतार में आई नजर
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इंटरनेट पर वायरल हुआ अनुष्का शर्मा का नया वीडियो, इस अवतार में आई नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की महुर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा है कि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। खबरों के अनुसार, अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने वाली हैं। वही इन ख़बरों के बीच अनुष्का शर्मा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है जिसमें अनुष्का शर्मा ढीले कपड़ों में गाड़ी की पैसेंजर सीट पर बैठी हुई हैं।

पेपराजी ने जब अनुष्का शर्मा को देखकर उनकी फोटोज लेना आरम्भ किया तो उन्होंने फोटोग्राफर्स को रोका तथा ऐसा ना करने के लिए कहा। वायरल वीडियो में अनुष्का शर्मा को व्हाइट कलर की लूज शर्ट और पैंट्स पहने देखा जा सकता है। अनुष्का शर्मा ने जैसे ही नोटिस किया कि फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज ले रहे हैं तो उन्होंने ऐसा नहीं करने का इशारा किया।

अनुष्का शर्मा ने गाड़ी से उतरने की जगह फोटोग्राफर्स को गुडबाय बोला तथा जल्दी ही वहां से निकल गईं। बता दें कि अनुष्का शर्मा बहुत समय से किसी इवेंट में दिखाई नहीं दी हैं तथा ना ही उनके किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा की गई है। बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव मैरिज हुई थी तथा दोनों की एक बेटी है जिसका नाम वामिका है। अनुष्का शर्मा ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है तथा उन्होंने फोटोग्राफर्स से विनती की है कि उनकी बेटी का फोटो ना लें।

रिलीज हुआ 'तेजस' का टीजर, जानिए कैसा है पब्लिक रिएक्शन?

'गिद्धों की तरह हमेशा लाश ही क्यों खोजते रहते हो...', कंगना रनौत ने क्यों कही ये बात?

इंटरनेट पर वायरल हुआ ऐश्वर्या संग बेटी आराध्या का वीडियो, यूजर्स ने कर डाली ये डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -