रिलीज हुआ 'तेजस' का टीजर, जानिए कैसा है पब्लिक रिएक्शन?
रिलीज हुआ 'तेजस' का टीजर, जानिए कैसा है पब्लिक रिएक्शन?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'तेजस' का टीजर वीडियो सोमवार (2 अक्टूबर 2023) को रिलीज कर दिया गया है। कंगना रनौत फाइटर पायलट वाले अवतार में दिखाई दी हैं। वही कंगना रनौत के डायलॉग और बैकग्राउंड म्यूजिक के अतिरिक्त टीजर में कुछ विशेष देखने को मिला नहीं है। सही मायने में यह टीजर कम और डायलॉग्स वाले किसी लंबे मोशन पोस्टर जैसा अधिक है, क्योंकि टीजर में जो चीजें दिखाई गई हैं वो निर्माता पोस्टर्स में पहले ही रिवील कर चुके थे। 

कंगना रनौत ने 'तेजस' का टीजर साझा करते हुए लिखा, "हमारे देश के प्यार में उड़ान भरने के लिए तैयार हूं। भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।" कंगना रनौत ने कैप्शन में टीजर वीडियो के साथ ही ट्रेलर की रिलीज दिनांक भी रिवील कर दी है। कंगना रनौत ने लिखा, "ट्रेलर 8 अक्टूबर को भारतीय एयर फोर्स दिवस पर रिलीज किया जाएगा।" टीजर वीडियो में कंगना रनौत ने केवल एक डायलॉग बोला है, "जरूरी नहीं है हर बार बातचीत होनी चाहिए, जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए। कि हो गया है मेरे वतन पर बहुत ही सितम, अब तो आकाश से बारिश नहीं आग बरसनी चाहिए।" टीजर पब्लिक रिएक्शन भी कुछ विशेष सकारात्मक नहीं हैं।

टीजर वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया, "एक और फ्लॉप के लिए तैयार हो जाओ। वैसे रनौत जी राजपूतगिरी कम पड़ी थी देशभक्ति साबित करने के लिए जो गिल सरनेम लेना पड़ा आपको।" एक शख्स ने लिखा कि कंगना जी आपको इस प्रकार की फिल्में बनाना बंद करना चाहिए। तो वहीं फैन आर्मी भी सोशल मीडिया पर तैयार नजर आई। ढेरों लोगों ने कंगना रनौत के इस वीडियो पर जमकर प्रशंसा भी की है।

इंटरनेट पर वायरल हुआ ऐश्वर्या संग बेटी आराध्या का वीडियो, यूजर्स ने कर डाली ये डिमांड

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का छलका दर्द, बोली- 'खराब ढंग से एक्सपोज...'

मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुए शादी के वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -