सीधे हिमालय की वादियों से आया विराट और अनुष्का का अनोखा रोमांटिक फोटो
सीधे हिमालय की वादियों से आया विराट और अनुष्का का अनोखा रोमांटिक फोटो
Share:

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने बीते 5 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया है. जिसके लिए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भूटान पहुंचे थे. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस वेकेशल की कुछ खूबसूरत फोटोज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी, जो उनके सभी फैंस द्वारा काफी पसंद भी की गई थी. वहीं हाल ही में दोनों की कुछ और बेहद खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है. दरअसल, विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है. फोटो में दोनों कपल हिमालय की वादियों में समय बिताते नजर आ रहे है.

निखिल आडवाणी की अगली एक्शन फिल्म में नज़र आ सकते है अक्षय कुमार

दोनों को बेहद रोमांटिक अंदाज में फोटो में एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा सकता है. दोनों हिमालय की खूबसूरत दिल छू लेने वाली वादियों का खूबसूरती में खोते हुए नजर आ रहे हैं. शेयर की गई फोटोज उनके तमाम फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं. साथ ही शेयर की गई फोटोज पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस दोनों की काफी तारीफें कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे के साथ बेहद रोमांटिक बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का नया गाना कैसे बनेगी सरकार हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के प्रति भी प्यार जताने में पीछे नहीं हटते. दोनों अक्सर ही एक दूसरे साथ अपनी क्यूट औक खूबसूरत फोटोज शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा उनके कई सारे फैन पेज भी उनकी रोमांटिक फोटोज उनके तमाम फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इससे पहले भी अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के बर्थडे से कुछ घंटों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें विराट और अनुष्का भूटान के पहाड़ी इलाकों में स्थित किसी सामान्य परिवार के घर पर मेहमान बने हुए नजर आ रहे है.

दबंग 3 का गाना नैना लड़े रिलीज, सलमान ने लिखा-‘ये है हमारा रोमांटिक अंदाज

संजीव कुमार के जीवन पर किताब लिखेंगी रीता गुप्ता

फिल्म पागलपंती का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, पागलपन और कॉमेडी का लगा तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -