फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का नया गाना कैसे बनेगी सरकार हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो
फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का नया गाना कैसे बनेगी सरकार हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो
Share:

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर 15 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी ने अहम किरदार अदा किया है.  फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स एक-एक कर फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं, और फिल्म को लेकर दर्शको के उत्साह को कायम रख रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर और चकनाचूर की रिलीज में महज आठ दिन बचे हैं, इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का नया गाना कैसे बनेगी सरकार को प्रदर्शित कर दिया है.

पूनम झावर ने शेयर किया बेहद सेक्सी लुक, फैंस के दिलों में लगी आग

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के इस नए गाने को बहुत पंसद किया जा रहा है.फिल्म का नया गाना कैसे बनेगी सरकार बहुत ही ज्यादा मजेदार है. मोतीचूर चकनाचूर के इस नए गाने कैसे बनेगी सरकार को रिलीज हुए महज कुछ देर ही हुए हैं, इतने ही देर में 5 हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म के इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं.

बिग बी को हुए इंडस्ट्री में 50 साल, बेटे अभिषेक ने शेयर किया भावुक पोस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोतीचूर और चकनाचूर का ये नया गाना कैसे बनेगी सरकार वर्जिनिटी पर आधारित है. कैसे बनेगी सरकार गाने की शुरूआत होती नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की एंट्री के साथ. बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी आथिया शेट्टी से शादी करके उन्हें ऑटो से घर लेकर आते हैं, जिसे देखकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर वाले चौक जाते हैं. उसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की शादी करवाते हैं, गाने में बहुत सारा फन देखने को मिल रहा है.

Bala Movie : कॉमेडी का डबल डोज देने के लिए फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित, जाने रिव्यु

Bala Movie : पहले दिन इतने करोड़ से फिल्म बाला कर सकती है शुरूआत

बेटे प्रतिक बब्बर ने शेयर की अपने पिता की पुरानी फोटो, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -