झूठी हैं अनुष्का शर्मा! वायरल वीडियो के चलते हो रहीं ट्रोल
झूठी हैं अनुष्का शर्मा! वायरल वीडियो के चलते हो रहीं ट्रोल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। आप सभी को याद ही होगा उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रब ने बना दी जोड़ी फिल्म से की थी। इस फिल्म के बाद से वह लाखों दिलों में बस गईं और आज जानी-मानी अदाकारा बन गईं। वैसे बीते दिनों ही अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है और वह पहली बार मां बनी हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है और वामिका के जन्म के तीन महीने बाद ही एक्ट्रेस काम पर लौट आई हैं। अब इन सभी के बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sharma (@anushkasharma5021)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में कुछ ऐसा है कि सभी लोग इसे शेयर कर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही अनुष्का की वैनिटी वैन से बाहर निकलते समय की फोटोज सामने आई हैं, और इसी के बाद से उनके कमबैक के बारे में कहा जा रहा है। अब इसी बीच अनुष्‍का का एक पुराना वीडियो क्‍लिप वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं यह वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के पॉप्‍युलर शो ‘Simi Garewal Selects India’s Most Desirable’ का है।

जी दरअसल इस वीडियो में अनुष्‍का अपनी शादी और शादी के बाद काम करने के बारे में बताती नजर आ रही हैं। वीडियो में अनुष्‍का कहती हैं, 'हां मैं शादी करना चाहती हूं, मैं बच्‍चे चाहती हूं और जब मैं शादी करूंगी तो फिर शायद काम नहीं करना चाहूंगी।' अब इसी वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है। यह वीडियो अनुष्का झूठी है लिखकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। वैसे अनुष्का शर्मा को आप सभी ने आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में देखा होगा।

'हम किसी काम के नहीं हैं' लिखकर छात्र ने की आत्महत्या

साइबर क्रिमिनल ने पेंशनर से ठगे 21 लाख, फिर हुआ ये हाल

जो बिडेन ने बुनियादी सुविधाओं और नौकरियों की योजना से युक्त 2 ट्रिलियन डॉलर के पैकेज का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -