साउथम्पटन में बारिश से परेशान हुई अनुष्का, चाय-नास्ते की फोटो की शेयर
साउथम्पटन में बारिश से परेशान हुई अनुष्का, चाय-नास्ते की फोटो की शेयर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में अपना समय बिता रही है। वर्ल्डटेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में इंडिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से हो रहा है। हालांकि, वर्षा की वजह से पहले दिन टॉस नहीं हो पाया। इसी दौरान विराट की पत्नी अनुष्का की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की जहां वह टेस्ट मैच के साथ चाय के मजे लेती हुई दिखाई दे रही है।

फाइनल टेस्ट मैच के पहले दिन साउथम्पटन में झमाझम वर्षा हुई जिसके कारण से पहले दिन का खेल रद्द किया जा चुका है। अनुष्का शर्मा सहित क्रिकेट फैंस भी बहुत निराश दिखे। अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक कविता लिखकर अपनी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने लिखा, "रेन, रेन गो अवे! कम अगेन ऑफ्टर 5 डेज।" अनुष्का ने वर्षा को 5 दिन उपरांत आने का न्योता इसलिए दिया क्योंकि टेस्ट मैच 5 दिन बाद समाप्त होने वाला है।  जिसके अतिरिक्त, उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में इंडियन टीम की ग्रुप फोटो भी शेयर की है। इस तस्वीर में टीम के खिलाड़ियों के साथ हेड कोच रवि शास्त्री भी हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अनुष्का: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दिनों अनुष्का सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं। इससे पहले अनुष्का ने साउथैम्पटन से इंस्टाग्राम पर कुछ बहुत खूबसूरत फोटो साझा की थी। इन तस्वीरों में वह शर्ट के साथ जींस और व्हाइट स्नीकर्स पहनी हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर उनकी बिंदास लुक वाली तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, "अचानक से तस्वीरें लो और मजेदार कैप्शन सोचो, यह इस तरह की पोस्ट है।" अनुष्का के इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं। 

कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बढ़ जाता है मर्दों का स्पर्म काउंट, नई स्टडी में दावा

Twitter को संसदीय समिति ने लताड़ा, कहा- ‘देश का कानून सर्वोपरि, आपका नियम नहीं’

गंगा नदी में अचानक पलटी नाव, 12 से अधिक लोग हुए लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -