अनुष्का शर्मा ने बताई रणवीर सिंह को डेट ना करने की वजह
अनुष्का शर्मा ने बताई रणवीर सिंह को डेट ना करने की वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 में दिखाई देने के बाद से ख़बरों में बने हुए हैं. उन्हें पत्नी दीपिका पादुकोण एक साथ शो के पहले एपिसोड में देखा गया. इस शो में रणवीर ने दीपिका से अपनी पहली मुलाकात के बारे में चर्चा की. हालांकि सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उसकी तुलना रणवीर सिंह के एक पुराने वीडियो से शुरू कर दी, जिसमें वो अनुष्का शर्मा की बात कर रहे थे.

वही इस बीच सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें अनुष्का शर्मा बता रही हैं कि वो जिंदगी में कभी रणवीर सिंह को डेट क्यों नहीं करेंगी. अनुष्का ने कहा था, 'अगर आप मुझे और रणवीर को अच्छे से जानते हो... अगर लोग हमें अच्छे से जानेंगे तो उन्हें पता चलेगा कि हम दोनों बहुत अलग इंसान हैं. हमारा रिश्ता बहुत अस्थिर है. हम एक दूसरे की जान ले सकते हैं. मैं सीरियस हूं. मैं उसका सिर काट सकती हूं और वो मेरा. यदि हम रिलेशनशिप में आए तो दो अलग चीजें चाहेंगे.'

अनुष्का शर्मा ने आगे बताया- 'वो बहुत प्रैक्टिकल है, मैं नहीं हूं. मैं उन्हें पसंद करती हूं. वो अट्रैक्टिव हैं. मगर मैं किसी ऐसे इंसान के साथ रहना चाहती हूं जो मुझे शांत रखे. नहीं तो वो अच्छी रिलेशनशिप नहीं होगी.' अनुष्का शर्मा तथा रणवीर सिंह ने फिल्म 'बैंड बाजा बारात' और 'दिल धड़कने दो' में काम किया था. दोनों के अफेयर की खबरें आई थीं, मगर इनकी पुष्टि कभी नहीं हुई.

दीपिका-रणवीर के बाद 'कॉफी विद करण' में दिखेगी बॉलीवुड के भाई-बहन की जोड़ी, सामने आई नई अपडेट

'मैं मर जाऊंगा...', दीपिका-सोनम को डेट करने पर आखिर ऐसा क्यों बोले शाहरुख खान?

शिल्पा शेट्टी संग फिल्म करने को लेकर आई राज कुंद्रा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -