भाई-भतीजावाद को लेकर सुनिए वरुण धवन ने क्या कहा ?

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर अक्सर कई प्रकार की बातें होती रहती है और इसके ऊपर कई सुपरस्टार्स और हिंदी सिनेमा से जुड़ी लोग अपनी बात भी रखते है. हाल ही में अब इस विषय में वरुण धवन ने कहा है कि एक इंडस्ट्री का सदस्य होने के बाद भी वो मानते है कि नेपोटिज्म होता है और ये पूरी तरह से गलत है. वरुण की माने तो जो लोग बाहर से आते है उनको भी मौका मिलना चाहिए और क्यों नहीं बिल्कुल मिलना चाहिए. 

खुद पर बने मीम्स को लेकर आख़िरकार अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी

इस बात को लेकर वरुण ने आगे कहा कि उन्होंने इस बात को लेकर अपने पिता और निर्देशक डेविड धवन से भी बोला है और इस बात पर ध्यान भी दे रहे है. बता दें कि फ़िलहाल वरुण फिल्म सुई-धागा में जुटे हुए है. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा अहम रोल में होंगी. बता दें कि वरुण धवन इस इंड्स्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. 

इन फोटो में नज़र आया 'टेलर' वरुण का स्टाइलिश लुक

दूसरी ओर इमरान हाशमी ने भी बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. उनकी माने तो इसमें कोई शक नहीं है कि आप आसानी से किसी स्टार के भाई या बेटे, बेटी है तो आपको आसानी से इंडस्ट्री में स्टार्ट मिल जाएगा. इमरान ने कहाहै कि इसके बाद बाजी आपके हाथ में है कि आप उसको कैसे खेलते है. अगर आप बेहतर अभिनेता है तो ही आगे जा पाएंगे क्योंकि उसके बाद कोई ये नहीं देखता कि आप क्या है और कैसे है? 

बॉलीवुड अपडेट्स...

आलिया के बारे में वरुण ने कही हैरान करने वाली बात, सुनकर लग सकता है झटका

विराट नहीं बल्कि इनकी पत्नी बनने के लिए झट से तैयार हो जाती हैं अनुष्का

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -