फिल्म रिलीज के पहले इस मैगजीन के लिए हॉट हुईं अनुष्का
फिल्म रिलीज के पहले इस मैगजीन के लिए हॉट हुईं अनुष्का
Share:

बॉलीवुड की सबसे बिंदास और भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को आप सभी जल्द ही फिल्म सुई-धागा में देखेंगे, जहाँ वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए अनुष्का काफी समय से ट्रोल भी हो रहीं हैं. आपको बता दें कि फिल्म के सेट से अनुष्का की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं जिसके बाद अनुष्का को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. अनुष्का लगातार अपने वीडियोस और अपने फोटोज को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं लेकिन इसके बीच भी वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटीं हुईं हैं.

विराट नहीं बल्कि इनकी पत्नी बनने के लिए झट से तैयार हो जाती हैं अनुष्का

अनुष्का को आए दिन उनकी फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है. आपको बता दें की फिल्म के रिलीज के पहले अनुष्का ने एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत ही बेहतरीन है. इस फोटोशूट में अनुष्का बहुत हॉट लग रहीं हैं और यह फोटोशूट उन्होंने बाजार इंडिया मैगजीन के लिए करवाया है. इस फोटोशूट में वह वाइट एंड ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उनकी स्माइल लाखो दिलों को अपने नाम कर रही है. अनुष्का ने मैगजीन की तस्वीर शेयर कर लिखा है A big hug to @nonitakalra and the @bazaarindia team for a fab shoot!

बॉलीवुड की इन तीन हसीनाओं से डरते हैं अमिताभ बच्चन

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

इस तस्वीर को बाजार मैगजीन के सोशल मीडिया अकाउंट ने भी शेयर किया है और अनुष्का को थैंक्स कहा है. अनुष्का ने एक तस्वीर वरुण के साथ भी शेयर की है जो उनकी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर की है. उन्होंने तस्वीर शेयर कर अपनी फिल्म की आने की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है 4 hafte mein aa rahi hai #SuiDhaagaMadeInIndia! फिलहाल अनुष्का और वरुण के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

बॉलीवुड अपडेट्स 

इन फोटो में नज़र आया 'टेलर' वरुण का स्टाइलिश लुक

प्रियंका की सगाई में अनुष्का ने गाये भजन, सोशल मीडिया पर खूब उड़ रहा है मजाक !

खुद पर बने मीम्स को लेकर आख़िरकार अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -