खुद पर बने मीम्स को लेकर आख़िरकार अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी
खुद पर बने मीम्स को लेकर आख़िरकार अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खुद पर बने मीम्स को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. अनुष्का जल्द ही फिल्म सुई धागा में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में उनका किरदार गांव की ममता नामक एक महिला का है. फिल्म के सेट से अनुष्का के कई लुक वायरल हुए थे जिसको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बने थे. इन सभी मीम्स में अनुष्का साड़ी पहनकर बैठी हुईं हैं. अब तक सभी मीम्स पर अनुष्का ने चुप्पी साधी हुई थी लेकिन हाल ही में अनुष्का ने इस मामले में चुप्पी तोड़ दी है.

फिल्म में अनुष्का के को-स्टार वरुण धवन ने बीते कल ट्वीटर पर एक मीम सांझा किया जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- 'मीम्स की रानी, ममता. हाहाहहा'. वरुण ने जो वीडियो शेयर किया उसमे निक और प्रियंका साथ में बैठे गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं और नीचे बैठी अनुष्का ताली बजा रही हैं. अनुष्का ने वरुण के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- 'superrrr'

अनुष्का के जवाब को देखकर ये ही लग रहा है कि उन्हें खुद भी अपने सभी मीम्स पसंद आ रहे हैं और वो इन्हे काफी एन्जॉय भी कर रही हैं. वहीं उनकी फिल्म सुई धागा की बात करे तो इस फिल्म में अनुष्का और वरुण पति-पत्नी के किरदार में नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे खूब पसंद किया गया था. अनुष्का और वरुण की ये फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

विराट नहीं बल्कि इनकी पत्नी बनने के लिए झट से तैयार हो जाती हैं अनुष्का

बॉलीवुड की इन तीन हसीनाओं से डरते हैं अमिताभ बच्चन

इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की सर्जरी के बाद फट गए होंठ..!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -