'पाताल लोक' के बाद 'बुलबुल' लेकर आ रहीं हैं अनुष्का शर्मा, शेयर किया पहला पोस्टर
'पाताल लोक' के बाद 'बुलबुल' लेकर आ रहीं हैं अनुष्का शर्मा, शेयर किया पहला पोस्टर
Share:

पाताल लोक तो आप सभी ने देखी ही होगी. आप सभी को बता दें कि इसकी सक्सेस के बाद अनुष्का शर्मा अपने दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर तैयार हैं. जी दरअसल उन्होंने आज यानी बुधवार को अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 24 जून को रिलीज होगी. कहानी के बारे में बात करें तो बुलबुल एक मिस्ट्री, थ्रिलर मूवी है. जी दरअसल इस फिल्म के लुक पोस्टर में एक लड़की पेड़ की डालियों से होकर इधर-उधर जा रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

आप देख सकते हैं इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- ''बुलबुल का फर्स्ट लुक. ये एक शानदार कहानी है आत्म-खोज और न्याय के बारे. जो कई रहस्य और साजिश में लिपटी हुई है. जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.'' आप सभी को बता दें कि बुलबुल में अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, पाओली डैम और परमब्रत चटर्जी और राहुल बोस लीड रोल में नजर आएंगे. वैसे अब तक अनुष्का ने इस प्रोजेक्ट को लेकर अधिक जानकारी नहीं दी है. इस लुक पोस्टर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है हर कोई इस पर कमेंट्स करने में लगा हुआ है.

सभी अब इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, ताकि फिल्म की कहानी और इसके कॉन्सेप्ट के बारे में मालूम चल सके. वैसे बुलबुल से पहले अनुष्का शर्मा के बैनर में बनी वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज हुई. आपको पता हो ये वेब सारीज क्राइम थ्रिलर थी और इसको लोगों ने काफी पसंद किया. केवल इतना ही नहीं बल्कि पाताल लोक की स्टारकास्ट की जबरदस्त सराहना की गई और हर कोई अब भी तारीफ़ करने में ही रहता है.

दीपिका ने इमोशनल नोट लिखकर दी पिता को जन्मदिन की बधाई

जन्मदिन पर अमीषा पटेल ने किया दिल छू लेने वाला काम, सुनकर होगी हैरानी

मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए संजू बाबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -