दीपिका ने इमोशनल नोट लिखकर दी पिता को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने पिता प्रकाश पादुकोण को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. जी दरअसल दीपिका ने हाल ही में एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है जिसमें नन्ही दीपिका अपने पिता प्रकाश पादुकोण की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. इस समय दीपिका के फैन्स इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. वैसे आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण ने पिंक टॉप और व्हाइट वूलेन स्वेटर पहना हुआ है, जबकि उनके पिता ने ब्लू एंड ब्लैक जैकेट पहनी हुई है. वहीँ इस समय बाप-बेटी की जोड़ी को लोग जमकर प्यार दे रहे है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वैसे इस तस्वीर के साथ में दीपिका ने जो मैसेज लिखा है वह और कमाल का है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "मुझे मिल सकने वाले उस महानतम ऑफ स्क्रीन हीरो के नाम. शुक्रिया हमें ये सिखाने के लिए कि सच्चा चैंपियन होना सिर्फ किसी के प्रोफेशनल अचीवमेंट्स का मोहताज नहीं है, बल्कि इसके लिए आपका एक अच्छा इंसान होना भी जरूरी है. 65वां जन्मदिन मुबारक को पापा. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं."

आप सभी को बता दें कि दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण पूर्व भारतीय बैडमिंडन प्लेयर हैं. वहीँ साल 1980 में उन्होंने नंबर 1 रैंक मिली थी, इसी साल वह ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने थे. इसी के साथ साल 1972 में उन्हें अर्जुन अवॉर्ड से और 1982 में उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. दीपिका के काम के बारे में बात की जाए तो वह जल्द ही फिल्म 83 में दिखाई देने वाली हैं.

जन्मदिन पर अमीषा पटेल ने किया दिल छू लेने वाला काम, सुनकर होगी हैरानी

मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए संजू बाबा

भट्ट परिवार ने बेहतरीन अंदाज में मनाया मेड का जन्मदिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -