फैन ने ऋतिक से किया बच्चों के साथ स्मोकिंग करने पर सवाल, एक्टर ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब
फैन ने ऋतिक से किया बच्चों के साथ स्मोकिंग करने पर सवाल, एक्टर ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब
Share:

इस समय कोरोनावायरस सभी के लिए खतरा बना हुआ है फिर वह आम आदमी हो या कोई बड़ा स्टार. इस वायरस ने सभी को घरों में रहने के लिए मजबूर कर दिया है और इस पर काबू पाने के साथ इसे तेजी से फैलने से रोका जा सके, इसके लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. वहीं इस समय ऋतिक रोशन और सुजैन खान भी साथ रह रहे हैं. आपको बता दें कि दोनों का तलाक हो चुका है लेकिन दोनों इस समय साथ हैं और दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. जी दरअसल लॉकडाउन में बच्चों की देखभाल के लिए सुजैन खान ने टेंपरेरी तौर पर ऋतिक रोशन संग शिफ्ट करने का फैसला लिया है और ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दो बेटे हैं, जिनका नाम ऋहान और ऋधान है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

वैसे अब हाल ही में सुजैन ने ऋतिक और दोनों बच्चों की एक फोटो शेयर की थी. आप देख सकते हैं इस फोटो को बड़ा पसंद किया जा रहा है लेकिन इस फोटो को देखने के बाद एक फैन ने ऋतिक से एक सवाल किया है. उन्होंने पूछा कि 'ऋतिक, बच्चों के साथ समय बिताते हुए क्या आपने हाथ में सिगरेट ली हुई है? या फिर यह मेरा भ्रम है. उम्मीद करती हूं कि आप ऐसा नहीं कर रहे होंगे, मुझे बहुत बहुत बुरा लगेगा.' यह देखने के बाद ऋतिक ने फैन को जवाब देते हुए लिखा कि, ''मैं सिगरेट नहीं पीता, यानी मैं नॉन-स्मोकर हूं. और अगर मैं सच में क्रिश होता तो इस वायरस के खत्म होने के बाद मैं सबसे पहली चीज ये करता कि इस प्लैनिट से सिगरेट को खत्म कर दूं.''

वैसे एक्टर का यह जवाब आने के बाद फैन काफी खुश हुईं और फैन ने लिखा कि, 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि दूसरी बार आपने मेरे सवाल का जवाब दिया. मैं बहुत खुश हूं. मैं जानती हूं कि आप स्मोक नहीं करते हैं, लेकिन इसके बारे में काफी कमेंट्स थे तो मैंने यह आपसे पूछा. मैं यह इसलिए भी पूछना चाहती थी, क्योंकि मैं आपकी केयर करती हूं और आपसे बहुत प्यार करती हूं. रिप्लाई करने के लिए शुक्रिया.' वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि जब सुजैन, ऋतिक और बच्चों संग रहने के लिए उनके घर आई थीं तो ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने सुजैन को सपोर्टिव और समझदार कहा था.

अदा शर्मा से लिंकअप की खबरों पर विद्युत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम दोस्त नहीं बल्कि उससे ज्यादा है'

कोरोना से जंग जीतने के बाद कनिका कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर

कृति सेनन की ड्रेस को देख कार्तिक को याद आई मजनू भाई की पेंटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -