महिलाओं के फार्ट को लेकर नीना गुप्ता ने पूछा सवाल
महिलाओं के फार्ट को लेकर नीना गुप्ता ने पूछा सवाल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता हमेशा ही खुलकर बात करने में यकीन रखती हैं. वह सब कुछ खुलकर कहती है फिर वह किसी भी टॉपिक पर हो. ऐसे में वह लैंगिक समानता पर यकीन रखती हैं और इंस्टाग्राम पर जारी उनकी हालिया वीडियो इसी बात को बयां करता है. जी दरअसल बीते शनिवार को नीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समाज में महिलाओं से जुड़ी कुछ रूढ़िगत विचारधाराओं के बारे में बात करती नजर आईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Video taken by my staff, Rajendar . . . . #quarantine

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

इस वीडियो में वह कहती नजर आईं हैं, “औरतों को गैस नहीं होती. उनको बदहजमी नहीं होती. उनको बर्प्स नहीं आते, है ना? तो आजकल लॉकडाउन है और इसमें ज्यादा भी खाना खाया जाता है. बच्चों के लिए कुछ स्पेशल बनाया, वह भी खा लिया. और तो कुछ नहीं करने को है, खाना-पीना. ऐसे में आप फार्ट भी करते हैं. हिंदी में बोलूं तो सबको बुरा लगेगा. तो, महिलाएं फार्ट क्यों नहीं कर सकती? क्यों वे डकारें नहीं ले सकती?”

इसी के साथ नीना ने महिलाओं से जिंदगी को खुलकर व अपनी शर्तों पर जीने को कहा. उन्होंने इस वीडियो में कहा, “हम महिलाओं को भी अधिकार है. अगर आप गैस को बाहर करना चाहते हैं, तो इसमें कौन सी बड़ी बात है? आदमी तो ऐसा खुलकर करते हैं. महिलाएं इसे या तो काबू करने की कोशिश करती हैं या कोने में चली जाती हैं. क्यों? यह मेरा सवाल है.” वैसे उनके इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है और लोग उन्हें सही कह रहे हैं.

कोरोना से जंग जीतने के बाद कनिका कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर

अदा शर्मा से लिंकअप की खबरों पर विद्युत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम दोस्त नहीं बल्कि उससे ज्यादा है'

कृति सेनन की ड्रेस को देख कार्तिक को याद आई मजनू भाई की पेंटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -