राहुल संग शादी पर अथिया ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात
राहुल संग शादी पर अथिया ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी अपने विवाह को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बीते दिन ऐसी खबरें सामने आईं कि अथिया और KL राहुल आने वाले 3 महीनों में शादी के बंधन में बंधने सकते है। अपनी शादी की खबरों पर अब अभिनेत्री ने खुद रिएक्ट कर दिया है। अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी साझा करके कहा है कि आखिर उनकी शादी की वायरल खबरों में कितनी सच्चाई है। अथिया ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा- आशा करती हूं कि मैं इस वेडिंग में इनवाइटेड रहूं, जो 3 महीनों में होने वाली है। इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी भी साझा की है। 

सुनील शेट्टी ने अथिया की शादी पर क्या कहा?: अथिया शेट्टी से पहले उनके पिता सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी के विवाह की खबरों पर रिएक्ट करते हुए बोला है था कि अथिया की शादी की कोई प्लानिंग नहीं है और ना ही कोई तैयारी भी की जा रही है। आने वाले 3 महीने में होने वाली शादी की खबरों को अथिया शेट्टी और उनके पिता सुनील शेट्टी ने पूरी तरह खारिज कर चुके है। कपल के फैंस जो उनकी विवाह का भाग बनने के सपने देख रहे थे, वे ये जानकर काफी निराश होने लगे है। लेकिन उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए। क्या पता अगले 3 माह में ये अफवाह सच हो जाए। 

KL राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्ते के बारें में बात की जाए तो दोनों 3 वर्ष से अधिक समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर अब तक बात नहीं की है। लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट उनके प्यार को बयां करते ही है। दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कपल को फैंस का हमेशा ही बेशुमार प्यार भी मिल रहा है। अब देखते हैं कि फैंस के फेवरेट अथिया और केएल राहुल कब शादी रचाकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हमसफर बनते हैं। 

अशोक स्तंभ विवाद के बीच बोले अनुपम और विवेक- ''शेर के दांत होंगे तो दिखाएगा ही!..."

बॉलीवुड के बिग बी बनने के बाद अब इस इंडस्ट्री में काम करने जा रहे अमिताभ

ब्रेकअप हो जाने पर अनन्या ने दी खास सलाह, कहा- "सुनें अरिजीत सिंह के गाने..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -