अंतरराष्ट्रीय फैशन ब्रांड माइकल कॉर्स की ब्रांड एंबेसडर बनी अनुष्का शर्मा
अंतरराष्ट्रीय फैशन ब्रांड माइकल कॉर्स की ब्रांड एंबेसडर बनी अनुष्का शर्मा
Share:

अपनी नयी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने ब्रांड्स की दुनिया में एक नया आयाम सिद्ध किया है। जी दरअसल 21 साल पुराने फैशन ब्रांड माइकल कॉर्स ने उन्हें भारत में अपना नया ब्रांड अंबेसडर नियुक्त किया है। जी हाँ और हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक माइकल कॉर्स को भारत में अपनी घड़ियों को प्रचारित, प्रसारित करने के लिए एक ऐसी मशहूर शख्सियत की तलाश काफी समय से थी और इसी के चलते उन्होंने अनुष्का को चुन लिया। फिल्म 'जीरो' के बाद से खुद को आगे बढ़ाने की कोशिशों में लगीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की गिनती हिंदी सिनेमा के चोटी के सितारों में होती रही है।

पत्नी को शादी की सालगिरह पर रणवीर ने दिया खास तोहफा

जी हाँ और ब्रांड बाजार में उनका सुरूर काफी समय से दिखता रहा है। वहीं क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बाद वह देश के सबसे लोकप्रिय पॉवर कपल में भी शामिल हो गईं हैं। आपको बता दें कि माइकल कॉर्स के साथ अपने नए रिश्ते के बारे में अनुष्का शर्मा ने भी बयान दिया है।

उन्होंने कहा, 'इस कंपनी की घड़ियों की अनोखी डिजाइन और भीड़ में अलग नजर आने की इनकी प्रकृति की मैं लंबे समय से प्रशंसक रही हूं और मैं खुश हूं कि अब मैं भारत में इनकी एंबेसडर बन गई हूं। मेरे लिए माइकल कॉर्स ब्रांड सिद्धांतों का एक ऐसा प्रतिबिंब जो लोगों के सटीक वैयक्तिक भावों की अभिव्यक्ति का माध्यम रहा है और लगातार खुद को नए नजरिये से सृजित करता रहा है। इसकी अपनी एक ऐतिहासिक विरासत रही है और इसके साथ जुड़कर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं।' आप सभी को बता दें कि चकदा एक्सप्रेस के अगले साल रिलीज होने के बारे में कहा जा रहा है।

प्रकाश राज के साथ अब काम क्यों नहीं करना चाहते लोग, अभिनेता ने खुद बताया कारण

मंडे टेस्ट में सॉलिड कमाई करके अमिताभ की फिल्म ने उड़ाए लोगों के होश

रिवीलिंग कपड़े पहनकर फैंस से वीडियो कॉल पर बात करती है ये अभिनेत्री, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -