प्रकाश राज के साथ अब काम क्यों नहीं करना चाहते लोग, अभिनेता ने खुद बताया कारण
प्रकाश राज के साथ अब काम क्यों नहीं करना चाहते लोग, अभिनेता ने खुद बताया कारण
Share:

प्रकाश राज कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने हिंदी से लेकर तमिल, तेलगु फिल्मों तक में काम किया है। अब उनकी नई वेब सीरीज मुखबीर की स्ट्रीमिंग पिछले शुक्रवार को Zee5 पर शुरू हुई और शो में जैन खान दुर्रानी और आदिल हुसैन भी नजर आ रहे हैं। आपको याद हो तो प्रकाश राज को मणिरत्नम की तमिल महाकाव्य पोइनियिन सेलवन: 1 में एक छोटी सी भूमिका में देखा गया था। हालाँकि अब उन्होंने उनके कार्य संबंधों पर उनके राजनीतिक विचारों का प्रभाव पड़ने को लेकर खुलकर बात की। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में प्रकाश राज ने कहा, "काम प्रभावित हो रहा है। अब कुछ लोग मेरे साथ काम नहीं करते हैं क्योंकि उन्हें नहीं करने के लिए कहा गया है। लेकिन वे चिंतित हैं कि 'वे' मंजूर नहीं कर सकते। मैं इतना मजबूत और अमीर हूं कि वह सब खो सकता हूं। मुझे हमेशा लगता है कि मेरा डर किसी की ताकत होगा।"

सामने आया हंसिका मोटवानी की शादी का कार्ड, चुनी अनोखी थीम

इसी के साथ अभिनेता का यह भी कहना है कि उन्हें इसका जरा सा भी अफसोस नहीं है क्योंकि वह चाहते हैं कि उनकी विरासत सिर्फ पर्दे पर उनके काम से कहीं अधिक हो। हाल ही में प्रकाश राज ने कहा, "अब मुझे पता है कि कौन है। मैं और अधिक मुक्त महसूस करता हूं क्योंकि अगर मैंने अपनी आवाज नहीं उठाई होती, तो मैं अपनी भूमिकाओं के कारण सिर्फ एक अच्छे अभिनेता के रूप में जाना जाता।" इसी के साथ उन्होंने कहा, "लेकिन इस वजह से नहीं कि मैं कौन हूं। लेकिन ऐसा करने की कीमत चुकानी पड़ती है। यह खरीदा जा सकता है।"

दिग्गज अभिनेता ने माना कि ऐसे कई सितारे हैं जो बोलते नहीं हैं लेकिन वह उनके खिलाफ नहीं हैं। प्रकाश राज ने कहा, "बहुत से अन्य अभिनेता चुप हैं और मैं उन्हें दोष नहीं देता क्योंकि वे इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। उन्हें धक्का दिया जाएगा और उनके लिए इसे बर्दाश्त करने का कोई मतलब नहीं है।" इसी के साथ उन्होंने कहा, "वे जीवित नहीं रहेंगे। ऐसा नहीं है कि वे गलत हैं।" में से एक है।

रिवीलिंग कपड़े पहनकर फैंस से वीडियो कॉल पर बात करती है ये अभिनेत्री, वीडियो वायरल

पत्नी को शादी की सालगिरह पर रणवीर ने दिया खास तोहफा

भूमि के इस अंदाज के दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -