मंडे टेस्ट में सॉलिड कमाई करके अमिताभ की फिल्म ने उड़ाए लोगों के होश
मंडे टेस्ट में सॉलिड कमाई करके अमिताभ की फिल्म ने उड़ाए लोगों के होश
Share:

अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी जैसे सॉलिड वेटरन एक्टर्स की मूवी 'ऊंचाई' को जितनी तारीफ भी मिलने लगी है, उतना ही बेहतर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी किया है। शुक्रवार को लिमिटेड स्क्रीन्स और बहुत कम मार्केटिंग के साथ रिलीज हुई 'ऊंचाई' ने 1.81 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जो एक अच्छी शुरुआत थी। अगले दो दिनों में मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सॉलिड जंप आया और 3 दिन में इसकी कमाई उम्मीद से कहीं आगे आ चुकी है। 

शनिवार को मूवी का कलेक्शन, शुक्रवार के मुकाबले दोगुना से भी अधिक हुआ और 3.64 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ। रविवार को एक बार फिर जंप मिला और तीसरे दिन 4.71 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ। यानी ओपनिंग वीकेंड में मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10.16 करोड़ रुपये पहुंच चुका है। कहा जा रहा था कि अगर 'ऊंचाई' पहले वीकेंड 7-8 करोड़ की रेंज में कमाती है तो आगे जिसका रास्ता आसान हो जाएगा। मगर फिल्म ने बड़े आराम से 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।  'ऊंचाई' का असली टेस्ट चौथे दिन होना था और फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट्स की निगाह इस बात पर थी कि सोमवार को कितना कलेक्शन होने वाला है । अब जो रिपोर्ट्स आईं हैं वो बता रही हैं कि फिल्म ने मंडे टेस्ट बेहतरीन नम्बर्स के साथ पास कर लिया है। 

सोमवार का कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट्स के बारें में बात की जाए तो 'ऊंचाई' ने सोमवार को 1.88 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यानी चौथे दिन मूवी का कलेक्शन, ओपनिंग कलेक्शन से भी अधिक हुआ है। आने वाले दिनों में मूवी के परफॉरमेंस के लिए ये बहुत महत्वपूर्ण बात है। 'ऊंचाई' के पास जोरदार कमाई करने के लिए सिर्फ गुरुवार तक का वक़्त है। शुक्रवार को अजय देवगन की मूवी 'दृश्यम 2' थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। जिसके उपरांत 'ऊंचाई' का भविष्य इस बात पर निर्भर होने वाला है कि 'दृश्यम 2' को जनता से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है और ये बॉक्स ऑफिस पर किस तरह परफॉर्म करती है। 

वीकेंड पर अमिताभ की फिल्म ने की बंपर कमाई

साउथ के आगे बेबस हुआ बॉलीवुड, इस फिल्म के सामने पस्त पड़ी अमिताभ की मूवी

दूसरे दिन अमिताभ की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर मारी छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -