इस मशहूर क्रिकेटर की पत्नी को अनुष्का शर्मा ने दी अपनी साड़ी, बदले में मिली ये चीज
इस मशहूर क्रिकेटर की पत्नी को अनुष्का शर्मा ने दी अपनी साड़ी, बदले में मिली ये चीज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को आज कौन नहीं जानता। वह इन दिनों अपनी नयी फिल्म के शूट में व्यस्त हैं, हालाँकि इस बीच बीते 1 मई को उन्होंने अपना 34वां जन्मदिन मनाया। आपने देखा होगा एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी, जो लोगों को बहुत पसंद आईं थीं। अब इन सभी के बीच अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक खास वजह से सुर्खियों में हैं। जी दरअसलस, हाल ही में एक्ट्रेस ने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ फेमस क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell Wedding) और भारतीय मूल की फार्मासिस्ट विनी रमन की शादी में शिरकत की थी। यह शादी मुंबई में हुई और इस शादी में कई जाने-माने क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ शामिल हुए थे।

इन सभी के बीच अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों मे क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) की वाइफ इमारी (Imari) नजर आ रहीं हैं और उन्होंने शादी में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की साड़ी पहनी थी जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस और उनकी पत्नी इमारी भी मैक्सवेल की शादी में शामिल हुए थे। आप देख सकते हैं इमारी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फंक्शन की कई फोटोज को शेयर किया है।

इन फोटोज में इमारी को हरे रंग की बेहद खूबसूरत चंदेरी साड़ी पहने देखा जा सकता है। आपको याद हो तो यह साड़ी अनुष्का शर्मा की साड़ी की याद दिला रही है जो उन्होंने कुछ समय पहले पहनी थी। फिलहाल फोटोज में इमारी के सास पति फाफ डु प्लेसिस और बच्चे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देख कई यूजर्स का कहना है कि इमारी की पहनी हुई साड़ी बिल्कुल अनुष्का की साल 2018 में पहनी साड़ी जैसी लग रही है। वहीं कई लोगों का कहना है यह साड़ी अनुष्का की ही है। वैसे वाकई में यह साड़ी अनुष्का की है और फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) की वाइफ इमारी (Imari) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसके लिए अनुष्का को धन्यवाद भी कहा है।

हॉस्पिटल से वायरल हुई मिथुन की तस्वीर, चिंता में पड़े फैंस

शादी की 42वीं सालगिरह मना रहे हेमा-धर्मेंद्र, एक्ट्रेस ने किया पति को विश

दिब्येंदु भट्टाचार्य ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -