हॉस्पिटल से वायरल हुई मिथुन की तस्वीर, चिंता में पड़े फैंस
हॉस्पिटल से वायरल हुई मिथुन की तस्वीर, चिंता में पड़े फैंस
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के चाहने वाले इस वक़्त बहुत ज्यादा परेशान है,  इसका कारण है एक्टर की एक फोटो.  जब अभिनेता की हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. फोटो वायरल होने के उपरांत अभिनेता की हेल्थ को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ने लगी है.
 
हॉस्पिटल से वायरल हुई मिथुन चक्रवर्ती की फोटो: हॉस्पिटल से मिथुन की फोटोज कई अगल-अलग प्लेटफॉर्म पर साझा की जा रही है. मिथुन को इस हालत में देखकर उनके फैंस बहुत परेशान हो रहे हैं. लेकिन घबराने वाली ऐसी कोई भी बात नहीं है, हम आपको अभिनेता की वायरल फोटो का सच बता रहे हैं. 

बेटे ने दिया मिथुन का हेल्थ अपडेट: मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अब अभिनेता की हेल्थ के बारे में सूचना जारी कर दी है. उन्होंने कहा है- मिथुन चक्रवर्ती को किडनी के स्टोन की समस्या के उपरांत अस्पताल में एडमिट करवाया था. वायरल फोटोज हॉस्पिटल की ही है, जिसमें वो बेहोशी की हालात में बेड पर लेटे नज़र आ रहे है. लेकिन अब एक्टर की सेहत बिल्कुल ठीक है और उन्हें बेंगलुरु के अस्पातल से डिस्चार्ज भी किया जा चुका है. वे बिल्कुल फिट और फाइन हैं. 

मिथुन चक्रवर्ती का हेल्थ अपडेट सामने आने के उपरांत अब उनके लाखों फैंस ने राहत की सांस ले चुके है. सभी लोग एक्टर से जल्दी से ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव Dr. Anupam Hazra ने भी मिथुन चक्रवर्ती की फोटोज को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए अभिनेता के जल्दी ठीक होने की दुआ भी कर रहे है.

 

शादी की 42वीं सालगिरह मना रहे हेमा-धर्मेंद्र, एक्ट्रेस ने किया पति को विश

दिब्येंदु भट्टाचार्य ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग

रिलीज हुआ भूल भुलैया 2 का टाइटल ट्रैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -