शादी की 42वीं सालगिरह मना रहे हेमा-धर्मेंद्र, एक्ट्रेस ने किया पति को विश
शादी की 42वीं सालगिरह मना रहे हेमा-धर्मेंद्र, एक्ट्रेस ने किया पति को विश
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) की मश्हूर एक्ट्रेस और ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी और उनके पति धर्मेंद्र आज अपनी शादी की 42वीं सालगिरह मना रहे हैं। ऐसे में अपने पति को बधाई देने के लिए हेमा ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। तस्वीर आप यहाँ देख सकते हैं। इस तस्वीर के साथ हेमा मालिनी ने अपने पति को शादी की सालगिरह की ढेर सारी बधाइयां भी दी हैं। आप सभी को बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी हेल्थ को लेकर अस्पताल में भर्ती थे। हालाँकि आज उन्हें छुट्टी मिल चुकी है और वह अपने घर पहुँच चुके हैं।

इन सभी के बीच आज हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दोनों की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, 'आज हमारी शादी की सालगिरह है। इन सभी खुशियों के लिए मैं भगवान को धन्यवाद करती हूं। इसके आगे हेमा मालिनी ने लिखा कि इस मौके पर अभिनेत्री खुद को धन्य महसूस कर रही हैं।' उनके इस पोस्ट को शेयर करते ही उनके चाहने वालों की लाइन लग गई। जी हाँ और धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के फैंस इस पोस्ट पर लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। इसी के साथ ही, हेमा ने एक और पोस्ट में पति धर्मेंद्र के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी दी।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, 'अभिनेता को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।' इसी के साथ उन्होंने धर्मेंद्र के उन हजारों शुभचिंतकों को धन्यवाद भी दिया जो उनके स्वास्थ्य के बारे में लगातार पूछ रहे हैं। जी दरअसल शुभचिंतकों का जवाब देते हुए हेमा ने लिखा कि, 'हां, वो कुछ दिनों के लिए अस्पताल में थे, लेकिन अब वो ठीक हैं और शुक्र है कि वो घर वापस आ गए हैं। उनके स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए आप सभी का एक बार फिर से धन्यवाद, भगवान की कृपा है।'

बॉलीवुड स्टार जैसी बियर्ड पाने के लिए लगाए प्याज का रस, जानिए कैसे?

'मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना क्या करूंगा', पत्नी को जन्मदिन विश कर बोले विराट कोहली

CM योगी से मिलीं कंगना, यूजर्स बोले- 'एक शेरनी और एक शेर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -