गोल्डन ईयर कफ पहनकर अनुष्का ने किया सेरेना को कॉपी, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
गोल्डन ईयर कफ पहनकर अनुष्का ने किया सेरेना को कॉपी, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में मुंबई में एक इवेंट अटेंड किया और इस दौरान वह सूटेड-बूटेड लुक में बहुत दिलचस्प अंदाज में नजर आईं. वहीं अनुष्का शर्मा के बॉसी लुक को गोल्ड ईयर कफ हाईलाइट कर रहा था जो बहुत सेक्सी भी दिख रहा था. आपको पहले तो हम यह बता दें, सेम ऐसे ही ईयर कफ टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स ने अपने एक फोटोशूट के लिए पहने थे जो आपने देखा ही होगा.

वहीं आप दिल्हाल देख सकते हैं इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा ने नेवी कलर व्हाइट लाइनिंग सूट पहना है और अनुष्का ने प्लेड बटन जंपसूट को ब्लैक टाई और व्हाइट शर्ट संग टीमअप किया है. इसी के साथ उन्होंने Gucci के गोल्डन ईयर कफ उनके लुक का हाईलाइटेड पार्ट है. आपको यह भी बता दें कि ये गोल्ड ईयर कफ Gucci के विंटर 2019 फैशन शो से है और इस एयरकफ की कीमत करीबन 30 हजार बताई जा रही है. आप अनुष्का को देख सकते हैं वह अपने सूटेड बूटेड लुक के साथ ब्लैक बूट्स में नजर आईं और न्यूड मेकअप, लूज हेयर कर्ल्स उनके लुक को कॉम्पलिमेंट बना रहे थे.

आप सभी ने आखिरी बार अनुष्का शर्मा को फिल्म जीरो में देखा होगा और अब तक एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

इस पॉपुलर एक्टर ने की रामलीला की तुलना चाइल्ड पोर्न से, जमकर हो रहे ट्रोल

सामने आया फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के गाने बत्तियां बुझा दो का टीजर वीडियो

आज रिलीज होगा गाना 'हम तेरे प्रेम-पुजारी', सामने आया पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -