काम करते हुए लगी दीपिका को चोट, पति ने जमकर लगाई लताड़
काम करते हुए लगी दीपिका को चोट, पति ने जमकर लगाई लताड़
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाली दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने घर में कैद हैं और वह हर दिन कुछ ना कुछ नया कर रहीं हैं. वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ हैं और दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं. ऐसे में इस समय दोनों को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जा रहा हैं. दोनों लॉकडाउन के बीच एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसी बीच दीपिका और रणवीर सिंह के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आई है.

जी दरअसल, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि, ''घर की साफ-सफाई करते समय उनकी पीठ में चोट लग गई है, जिसके बाद वह बेड रेस्ट पर हैं.'' हाल ही में दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह हर दिन कुछ न कुछ खाने में खास बना रही हैं. ऐसे में रणवीर सिंह उनका ख्याल रखने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण ने बताया कि, ''काम करते समय मेरी पीठ में चोट लगी है. मां और रणवीर दोनों ही मुझे कम काम करने की सलाह देते रहते हैं. कई बार तो मेरी शिकायत भी फैमिली ग्रुप में करते हैं कि मैं कुछ न कुछ काम में लगी ही रहती हूं और आराम नहीं करती हूं.''

इसी के साथ दीपिका ने आगे बताया कि, ''दो दिन पहले ही काम करते हुए मेरी पीठ में चोट लग गई. लेकिन, मेरे से आराम नहीं किया जाता. रणवीर जिम गए और कहा कि मैं केवल आराम करूंगी. मैं उस समय तो बेड पर लेट गई लेकिन जब रणवीर 20 मिनट बाद सरप्राइज विजिट के लिए तो मैं बेड पर नहीं थी. मैं कुछ सफाई करने लगी थी. रणवीर मेरे पास आए और चिल्लाने लगे. उन्होंने मुझे डांट लगाई और कहा कि चोट लगने के बाद भी तुम एक जगह बैठ नहीं सकती हो. तुम आराम नहीं कर सकती हो.'' इस तरह रणवीर दीपिका का ख्याल रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और उन्हें इस समय डांट भी खूब पड़ रही है.

कोरोना वायरस के बीच रिलीज हुआ गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया', नजर आए कई सेलेब्स

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, है प्राईवेट अस्पताल में भर्ती

अर्जुन कपूर ने दिया ‘गिव इंडिया’ नामक संगठन को दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -