'जीरो' के ट्रेलर लॉन्चिंग में अनुष्का का दिखा गुलाबी अवतार
'जीरो' के ट्रेलर लॉन्चिंग में अनुष्का का दिखा गुलाबी अवतार
Share:

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जीरो' का त्रीलेर शाहरुख़ खान के जन्मदिन पर रिलीज़ किया जा चुका है और दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है. फिल्म में शाहरुख़ खान और कटरीना काफी भी हैं जो अहम किरदार में हैं. वहीं जीरो ट्रेलर रिलीज मौके पर अनुष्का शर्मा का लुक सामने आ चुका है. अनुष्का शर्मा जीरो ट्रेलर के मौके पर पिंक कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आई. इस मैगनेटिक लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें आज शाहरुख खान का भी बर्थडे है और इसी मौके पर ये त्रिएर लॉन्च रखा गया है.

Zero Trailer : आखिर इंतज़ार हुआ खत्म, बोने बनकर सबको हंसाने आये किंग खान

जन्मदिन के इस मोके पर ट्रेलर लॉन्च के समय कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान तमाम दिग्गज पहुंचे. अनुष्का शर्मा का लुक इस मौके पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें वो एकदम डिसेंट लग रही हैं. पिंक कलर का सेक्सी गाउन उनके लुक और भी खूबसूरत बना रहा है. अनुष्का शर्मा का यह लुक इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है जिसके फैंस दीवाने हो रहे हैं. आप भी देख सकते हैं यहां.

अनुष्का शर्मा के अलावा जीरो में कैटरीना कैफ भी अहम भूमिका में हैं. इसमें अनुष्का एक वैज्ञानिक के किरदार में नज़र आ रही हैं. जीरो फिल्म में शाहरुख खान बौने किरदार में हैं और कटरीना एक बॉलीवुड स्टार के रूप में दिखेंगी. फिल्म को आनंद एल राय ने निर्देशित किया है जो एक नई कहानी व नए कॉन्सेप्ट को लेकर बनी है. जीरो फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्सुक हैं जो 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 

 

Zero की रिलीज़ से पहले ही पोस्टर पर हुआ विवाद, लगा ये आरोप

सलमान ने बौनों के साथ मिलकर किया शाहरुख़ की फिल्म का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -