Zero Trailer : आखिर इंतज़ार हुआ खत्म, बोने बनकर सबको हंसाने आये किंग खान
Zero Trailer : आखिर इंतज़ार हुआ खत्म, बोने बनकर सबको हंसाने आये किंग खान
Share:

जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार था वो समय आ गया. यानी निर्देशक आनंद एल राय के निर्देशन और शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर आखिर रिलीज हो गया है. देख सकते हैं किंग खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. ट्रेलर के पहले फिल्म के कई पोस्टर्स सामने आए थे. लेकिन ट्रेलर का सभी को बहुत इंतज़ार था.किंग खान ने जैसे ही ट्विटर पर अपनी फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज किया कुछ ही देर में वो ट्विटर पर ट्रेड करने लगा. तो आइये देखते हैं ट्रेलर .

Zero की रिलीज़ से पहले ही पोस्टर पर हुआ विवाद, लगा ये आरोप

ट्रेलर में आप देख सकते हैं इसका एक डायलॉग सबसे दमदार है. 'हम किसी के बराबर हो सके ये सपना भगवान ने हमसे छीन लिया इसके बदले हमने भगवान से पूरे हिंदुस्तान का सपना छीन लिया.' ट्रेलर देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि जीरो में शाहरुख का किरदार अब तक के सबसे चैलेंजिंग किरदारों में से एक है और इसी के कारण दर्शकों में और भी उत्साह देखने को मिल रहा है. देख सकते हैं फिल्म में  जबरदस्त डायलॉग्स की भरमार है, जिससे आपकी बेचैनी और भी बढ़ जाएगी.  

ट्रेलर काफी मजेदार है. ट्रेलर में बौने का किरदार निभा रहे शाहरुख अपने पिता से इस बात के लिए लड़ रहे हैं कि उनके गुटखा खाने की वजह से ही उनकी हाइट कम रह गई है. सुनकर आपको भी हंसी तो आएगी ही और उतना ही मज़ा फिल्म में भी आने वाला  है. फिल्म में कटरीना एक बॉलीवुड स्टार बनी हैं, जिसका करियर खत्म होने को है. वहीं, शाहरुख मेरठ में रह रहे बौने फैन बने हैं और अनुष्का शर्मा वैज्ञानिक बनी हैं. लेकिन अनुष्का ट्रेलर में व्हीलचेयर पर बैठी दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी है. फिल्म २१ दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी.

 

सलमान ने बौनों के साथ मिलकर किया शाहरुख़ की फिल्म का प्रमोशन

जन्मदिन पर आमिर मिले शाहरुख़ से, देखा Zero ट्रेलर और कहा बस एक शब्द..

'भारत' के लिए नया हुनर सीख रही कटरीना, देखिये फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -