पति संग सादगी से अनुष्का ने की दिवाली पूजा, वायरल हो रहीं तस्वीरें
पति संग सादगी से अनुष्का ने की दिवाली पूजा, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

बीते दिनों से दिवाली का क्रेज देशभर के साथ-साथ बॉलीवुड में भी देखने को मिला और इस दौरान सभी ने अपने घर में दिवाली मनाई. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने अपने घर पर दिवाली पार्टी आयोजित तो वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली के साथ दिवाली की पूजा की जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई है. जी हाँ, अनुष्का-विराट की ये दिवाली काफी खास रही और उनकी वायरल हो रहीं तस्वीरें इस बात का सबूत है.

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने दिवाली पर किसी धमाकेदार पार्टी के बजाय पूजा करके शांति से दिवाली मनाई और उन्होंने अपने दिवाली पूजन की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. उन्होंने दिवाली पर अपनी और पति विराट की एक तस्वीर शेयर कर लिखा है ''Happy Diwali from us to you and your family. I hope we all find the light in us and may truth always triumph.''

आपको बता दें कि उन्होंने अपने स्टोरी पर अपने घर और पूजा की फोटोज शेयर की और इस दौरान उन्होंने अपने घर को भी शानदार तरीके से सजाया था. वहीं इस दौरान उन्होंने बहुत खूबसूरत रंगोली बनाई थी. दिवाली पर दोनों ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहे थे और इसके पहले दोनों ने करवाचौथ की फोटोज भी शेयर की थीं. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और इसी के साथ उनके पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का लुक भी सुर्खियों में रहता है.

जॉन सीना ने शेयर की इस बॉलीवुड एक्टर की तस्वीर, तुरंत आया रीप्लाय

इस डायरेक्टर संग काम करने को लेकर बहुत खुश हैं विक्की कौशल

अमिताभ बच्चन से मिलकर बहुत खुश हुए अनुपम खेर, कहा- 'गले मिल कर मुझे अच्छा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -