इस डायरेक्टर संग काम करने को लेकर बहुत खुश हैं विक्की कौशल
इस डायरेक्टर संग काम करने को लेकर बहुत खुश हैं विक्की कौशल
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है और वह एक जाने-माने एक्टर बन चुके हैं. ऐसे में आजकल विक्की को लगातार अच्छे प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं और उनकी शानदार एक्टिंग के कारण से उनकी फिल्में भी सुपरहिट हो ही जाती हैं. वहीं आपको याद हो उनकी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को एक अलग ही मुकाम हांसिल हुआ और अब एक्टर अपने अगले प्रोजेक्ट में डायरेक्टर शूजित सरकार के साथ काम करने जा रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की. इस दौरान विक्की कौशल ने दिए गए इंटरव्यू में बताया कि, ''शूजित सरकार के साथ काम करना उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है. जब आप उनके साथ काम कर रहे होते हैं उस दौरान की प्रक्रिया पूरी तरह से जुदा होती है. वे काफी अलग तरह से फिल्में बनाते हैं.'' इसी के साथ आप सभी को बता दें कि विक्की कौशल इस फिल्म में उधम सिंह का रोल प्ले करते नजर आएंगे और आपको याद ही होगा उधम सिंह ने जलियांवाला बाग नरसंहार के बाद बदला लेते हुए पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर Michael O' Dwyer का मर्डर कर दिया था.

वहीं खबरें हैं कि इस फिल्म में लीड कैरेक्टर पहले इरफान खान प्ले करने वाले थे, लेकिन फिर इसके लिए विक्की कौशल को चुन लिया गया. अब बात करें इस फिल्म के बारे में तो इसके बहुत सारे शेड्यूल्स की शूटिंग अलग-अलग देशों में करने की बात सामने आई है.

अमिताभ बच्चन से मिलकर बहुत खुश हुए अनुपम खेर, कहा- 'गले मिल कर मुझे अच्छा...'

मेड इन चाइना VS सांड की आंख : जानिए कौन बॉक्स ऑफिस पर पड़ा भारी

जल्द होगा रानू मंडल का नया गाना रिलीज़, जाने क्या है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -