अपनी माँ के जन्मदिन पर अनुष्का शेट्टी ने शेयर की तस्वीर, लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शेट्टी है। एक्ट्रेस हमेशा अपनी प्राइवेसी बनाए रखती हैं, यहां तक ​​कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी ज्यादा शेयर नहीं करती हैं। आज अपनी मां प्रफुल्ल शेट्टी के जन्मदिन पर, अनुष्का शेट्टी ने एक नासमझ तस्वीर साझा की और इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट लिखा। फोटो में, अनुष्का और उनकी माँ को अपनी जीभ बाहर निकालकर नासमझी करते हुए देखा जा सकता है। यह ऐसे दुर्लभ अवसर होते हैं, जहां अनुष्का के निजी जीवन में कोई फ्लैशलाइट प्राप्त कर सकता है। अपनी मां को विश करने के लिए फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, "आप एक खूबसूरत, मजबूत और बुद्धिमान महिला हैं, आपने मुझे जीवन दिया, सलाह दी, साथ दिया, हंसते हुए मैं और नहीं मांग सकती थी। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा है- लव यू अम्मा।"

एक ऐसे उद्योग में जहां अक्सर अभिनेता द्वारा फिल्में चलाई जाती हैं, अनुष्का शेट्टी एक महिला सुपरस्टार के रूप में उभरीं और कई महिला केंद्रित फिल्मों में अभिनय किया जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट बन गईं। वह अपने साधारण स्वभाव के लिए प्रशंसकों के बीच प्यार करती हैं, जो आपको एक सुखद घरेलू एहसास देता है। अभिनेत्री भी एक बहुत ही निजी व्यक्ति है, जो अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा साझा नहीं करती है।

अपने काम के मोर्चे के बारे में विस्तार से बताते हुए, अनुष्का शेट्टी को आखिरी बार फिल्म निशब्दम में देखा गया था, जो 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में अनुष्का शेट्टी और माधवन मुख्य भूमिका में थे। अभिनेत्री ने अभी अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की ।

कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए खुशखबरी, एक और बड़ी फिल्म में आएंगे नजर

सीएम बोम्मई ने किया एलान, कहा- "केंद्र कर्नाटक को 1 करोड़ कोविड-19 वैक्सीन..."

श्रीलंका दौरा ख़त्म करके स्वदेश लौटी टीम इंडिया, इन खिलड़ियों को नहीं मिली यात्रा की इजाजत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -