श्रीलंका दौरा ख़त्म करके स्वदेश लौटी टीम इंडिया, इन खिलड़ियों को नहीं मिली यात्रा की इजाजत

नई दिल्ली: टीम इंडिया, श्रीलंका का दौरा खत्म करने के बाद स्वदेश लौट चुकी है। टीम इंडिया शिखर धवन के नेतृत्व में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की श्रृंखला खेलने श्रीलंका रवाना हुई थी। शुक्रवार 30 जुलाई को भारतीय टीम के खिलाड़ी श्रीलंका से बैंगलोर पहुंचे। जिन खिलाड़ियों को इस दौरे पर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, उन्हें यात्रा करने की अनुमति नहीं मिली।

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला के साथ दौरे की शुरुआत हुई थी और टी20 मुकाबले के साथ यह खत्म हुआ। गुरुवार 29 जुलाई को अंतिम मुकाबला खेला गया। एक दिन बाद 30 जुलाई को शिखर धवन की अगुवाई में खेलने पहुंची टीम भारत वापस लौटी। श्रीलंका में टीम इंडिया के तीन खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाया गया था।  दूसरे टी20 मुकाबले से पहले ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

इसके बाद इस मैच के एक दिन के लिए स्थगित करने का निर्णय लिया गया था। बुधवार को दूसरा और फिर एक दिन बाद ही तीसरा टी20 मुकाबला खेला गया। क्रुणाल के संपर्क में आए टीम इंडिया के 7 अन्य खिलाड़ियों को आइसोलेट किया गया था। हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, देवदत्त पडीक्कल, युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम को क्वारंटाइन में भेज दिया गया था। बता दें कि श्रृंखला खत्म होने के बाद कृष्णप्पा गौतम और स्पिनर युजवेंद्र चहर को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, फिलहाल ये सभी खिलाड़ी श्रीलंका में ही क्वारंटाइन में हैं।

'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Tokyo Olympics में कोरोना का विस्फोट, मिले 21 नए संक्रमित मामले

Tokyo Olympics: वंदना कटारिया ने रचा इतिहास, बनीं 'हैट्रिक गोल' करने वाली पहली खिलाड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -