अनुष्का ने नववर्ष पर शेयर की अब तक की सबसे खूबसूरत फोटो
अनुष्का ने नववर्ष पर शेयर की अब तक की सबसे खूबसूरत फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर चर्चा में आ चुकी है। उनकी इस मूवी की शूटिंग अभी हाल ही में समाप्त हुई है। उनकी इस मूवी का फैंस काफी लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे है। इस मूवी से जुड़े अपडेट्स अनुष्का शर्मा अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा करती रही हैं। इसी बीच अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस के लिए न्यू ईयर पर एक फोटोज साझा की है, जिसे देखने के उपरांत अनुष्का शर्मा के फैंस गदगद होने वाले है। अनुष्का शर्मा ने एक खास तरीके से फैंस को हैप्पी न्यू ईयर विश किया है। 

अनुष्का ने शेयर की खास तस्वीर: खबरों का कहना है कि अनुष्का शर्मा अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हमेशा अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो साझा कर रही है। जिसे अनुष्का शर्मा के फैंस बहुत पसंद भी करते है। इसी बीच अनुष्का शर्मा एक के बाद कुछ तस्वीरें फोटोज साझा की है। पोस्ट के अलावा अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के लिए एक खास तस्वीर साझा कर दी है।

 इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली भी साथ दिखाई दे रहे है। अनुष्का शर्मा ने इस फोटोज के साथ एक कैप्शन भी साझा किया है। अनुष्का शर्मा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'हेल्लो 2023'। अनुष्का शर्मा की इस फोटोज को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। 

'मैं दिन-रात मरने की दुआ मांगता था...', हनी सिंह का चौंकाने वाला बयान

6 साल के तैमूर अली खान ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर हर कोई रह गया हैरान

शादी के 3 महीने बाद ही इस एक्ट्रेस ने दिखाया बेबी बंप, फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -