रणबीर-आलिया की बेटी ने तैमूर को भेजा स्पेशल गिफ्ट
रणबीर-आलिया की बेटी ने तैमूर को भेजा स्पेशल गिफ्ट
Share:

तैमूर अली खान ने हाल ही में अपना छठा जन्मदिन (Taimur Ali Khan Birthday) सेलिब्रेट किया। इसके लिए उनकी मां ने 'स्टार वॉर' थीम्ड एक बर्थडे पार्टी भी रखी जिसके फोटोज अब तक वायरल हो रहे हैं। अब, हाल ही में एक इन्साइड सोर्स से पता चला है कि तैमूर के जन्मदिन पर उनकी छोटी बहन, राहा कपूर (Raha Kapoor) ने उनके लिए एक खास गिफ्ट भेजा है। जी हाँ और इस गिफ्ट से टिम बहुत खुश हैं। जी दरअसल तैमूर का यह गिफ्ट राहा की तरफ से, उनकी मां आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भेजा है। पहले तो यह बता दें कि रणबीर और आलिया की बेटी राहा ने अपने कजिन तैमूर अली खान को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

पत्नी ने रेल पटरी पर फेंकी पति की लाश, चौंकाने वाला है मामला

खबरें हैं तैमूर को राहा ने कई सारे गिफ्ट भेजे हैं जिनसे वो काफी खुश हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि मामी आलिया भट्ट (Mami Alia Bhatt) ने राहा की तरफ से तैमूर को मार्वल (Marvel) सुपरहीरोज के कस्टमाइज्ड गिफ्ट्स भेजे हैं। जी हाँ और इनको पाकर तैमूर बहुत खुश हैं। आपको बता दें कि तैमूर मार्वल सुपरहीरोज के बहुत बड़े फैन हैं। आपको यह भी बता दें कि एक रिपोर्ट सामने आई थी कि राहा के जन्म पर तैमूर बहुत खुश हुए थे और उनसे मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड थे।

जी हाँ और यह उम्मीद की जा रही है कि जल्द आलिया की बेटी और करीना के बेटे मिलेंगे। वैसे अभी तक मीडिया ने वैसे भी रणबीर आलिया की परी, राहा कपूर की एक भी फोटो नहीं देखी है। आप सभी को बता दें कि आलिया भट्ट ने 6 नवंबर, 2022 को एक लड़की को जन्म दिया था और कुछ दिन में उन्होंने अनाउंस किया कि उनकी और रणबीर की बेटी का नाम 'राहा कपूर' है।

हिन्दू लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर इरफान ने कर दिया वायरल, दुखी लड़की ने उठा लिया ये कदम

रियलिटी शो में भिड़ी बॉलीवुड की ये दो मशहूर एक्ट्रेस, बोली- 'उनके पास है एक अमीर पति'

'सुबह-सुबह किसका नाम ले लिया', स्मृति ईरानी को लेकर इस नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -