रियलिटी शो में भिड़ी बॉलीवुड की ये दो मशहूर एक्ट्रेस, बोली- 'उनके पास है एक अमीर पति'
रियलिटी शो में भिड़ी बॉलीवुड की ये दो मशहूर एक्ट्रेस, बोली- 'उनके पास है एक अमीर पति'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियां मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने नए चैट शो 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving In With Malaika) को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। हाल ही में इस शो के नए एपिसोड में मलाइका अरोड़ा की फैमिली उनकी मां जाइस पॉलीकार्प, बेटा अरहान खान एवं बहन अमृता अरोड़ा भी दिखाई दिए। इस के चलते अभिनेत्री अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने मलाइका के मजाक पर नाराजगी की जताई एवं कहा कि मुझे आपका मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

वही हाल ही में 'मूविंग इन विद मलाइका' शो के स्टैंड अप कॉमेडियन एपिसोड में मलाइका अरोड़ा ने खूब मस्ती की। इस के चलते उन्होंने अपनी छोटी बहन और अभिनेत्री अमृता अरोड़ा पर कई फनी कमेंट किए। ऐसे में मलाइका ने अमृता का मजाक भी उड़ाया। इस बात से खफा अमृता अरोड़ा ने मलाइका के शो के नए एपिसोड में अपना पक्ष रखा। अमृता ने कहा कि 'उस दिन स्टैंड अप कॉमेडी के चलते आपने मेरा खूब मजाक बनाया जोकि मुझे पसंद नहीं आया। मेरे बारे में बोलने से पहले आप मुझे कॉल या मैसेज कर के एक बार पूछ लेते।

आपने हर बार मेरे ढीली कपड़े और मुझे ही टारगेट किया। इस पर मलाइका ने अमृता को स्टैंड अप कॉमेडी के नियम समझाने की बात कही, मगर इसके बाद भी अमृता ने कहा कि आखिर मैं ही क्यों। इसके लिए क्या आप मुझे बस के नीचे फेंक सकती हैं।' दरअसल, मलाइका ने उस स्टैंड अप कॉमेडी एपिसोड के चलते बोला था कि मेरी बहन मजाकिया है और मैं खूबसूरत हूं। उसका पति अमीर है और मैं स्टैंड अप कर रही हूं। हालांकि इसके बाद अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) लंच टेबल पर मलाइका अरोड़ा उनकी मां और बेटे अरहान को अकेला छोड़ कर सोफे पर बैठ गईं। जिसके पश्चात् फिर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अमृता अरोड़ा के पास जाकर अपनी छोटी बहन से माफी मांगी। ध्यान हो कि ये सब मलाइका के शो 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving In With Malaika) के नए एपिसोड के समय घटित हुआ।

सुनील शेट्टी ने BSF के नायक भैरों सिंह राठौर को दी श्रद्धांजलि

'हमें US फिल्म सर्टिफिकेशन की जरुरत', 'पठान' विवाद पर बोलीं शबाना आजमी

इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे सोहेल अली खान, आज पत्नी ने दे दिया है तलाक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -