Chhapaak : घंटों मेकअप करने के बाद दीपिका को मिला ऐसा रूप

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्मों का इंतज़ार उनके फैंस को बेसब्री से रहता है. उनकी आने वाली बहुत ही जबरदस्त होने वाली है जिसके लिए फैंस बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म पद्मावत के बाद दीपिका को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है इसी के चलते फैंस और भी बेताब है कि उनकी फिल्म कब रिलीज़ होगी. दीपिका बड़े पर्दे पर फिल्म ‘छपाक’ के साथ आने वाली हैं, इस आने वाली फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार कर रहीं हैं.

इसी से जुडी जानकारी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाली हैं. इस किरदार के लिए दीपिका ने काफी मेहनत की है. फिल्म की शूटिंग के सामने आये लुक्स में दीपिका हुबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह दिखाई दे रही हैं. बता दें कि इन लुक्स को पाने के लिए दीपिका को काफी मशक्कत करनी पड़ती है. उन्हें लक्ष्मी की तरह दिखने के लिए तीन से चार घंटों के प्रोस्थेटिक मेकअप से गुजरना पड़ता है.

अब फिल्म की कहानी सच्ची है तो मेहनत भी उतनी ही करनी पड़ेगी. लक्ष्मी के रूप में दीपिका पादुकोण का पहला लुक उनके प्रशंसक और बॉलीवुड के साथियों के लिए एक सरप्राइज की तरह था, जो उनके बड़े बदलाव को देखकर अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर सकते थे. 4 घंटों के मेकअप के बाद दीपिका को वैसा लुक दिया गया है जिससे वो लक्ष्मी की तरह दिखाई दे रही हैं. फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण के साथ एक्टर विक्रांत मेसी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म बड़े पर्दे पर 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ की जाएगी.  

Chhapaak के सेट से लीक हुआ दीपिका का वीडियो, विक्रांत के साथ आई नज़र

'छपाक' के लिए दीपिका ने बदला रूटीन, ऐसे कर रही काम

Chhapaak : सेट से दीपिका की एक और तस्वीर आई सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -