परिवार के लिए घर तलाश रहे अजय देवगन, ये है परेशानी

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी हिट फिल्मों ने ही उन्हें बेहद हिट बनाया है. इन दिनों वो अपनी आने वाली दिलम 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. बता दें, फिल्म 17 मई को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए दर्शक बेताब हो रहे हैं. इसके अल्वा उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो इतनी व्यस्तता के बीच में अजय देवगन अपने परिवार के लिए एक नया घर तलाश कर रहे हैं.  

दरसल, उन्हें कोई परेशानी नहीं है लेकिन बॉलीवुड के सिंघम जुहू में रहते हैं, जिस घर में उनका पूरा परिवार निवास करता है. उसे वो काफी समय से रिनोवेट कराने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसके लिए वो लगभग 2 साल से जुहू में ही एक बंगला तलाश कर रहे हैं, जहां वो कुछ दिन किराए पर रह सके और इतने समय में उनका घर रिनोवेट हो जाए लेकिन वो अपने परिवार के लिए अच्छा घर ढूंढने में नाकाम रहे हैं. अब तक उन्हें परिवार के अनुसार कोई ऐसा घर नहीं मिला है. 

वहीं इसके अलावा अजय देवगन की एक शर्त यह भी है कि वो जुहू से बाहर नहीं जाना चाहते हैं. इसी शर्त पर वो मुंबई में ही घर की तलाश कर रहे हैं. उम्मीद है जल्दी ही मिल जायेगा. परिवार की बात की जाये तो उनका बेटा युग मुंबई में ही रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा है. न्यासा की बात की जाए तो वो विदेश में अपनी हायर-एजुकेशन पूरी कर रही हैं. अजय देवगन जल्दी ही अपनी बिग बजट फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' में भी नज़र आएंगे.  

Setters Trailer : आफताब शिवदासानी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कुछ ऐसी होगी कहानी

MP में खत्म हुई दबंग-3 की शूटिंग, सलमान ने शेयर की नई तस्वीर

चंकी पांडे की पार्टी में फिर झलका मलाइका-अर्जुन का प्रेम, एक गाड़ी में बैठे आए नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -