प्रियंका चोपड़ा ने दिया निक को 'निकनेम'

Apr 12 2019 02:48 PM
प्रियंका चोपड़ा ने दिया निक को 'निकनेम'

बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस गुरुवार को न्यूयॉर्क में हुए वुमेन इन वर्ल्ड समिट 2019 में नजर आयी. यहां प्रियंका ने अपने पति निक जोनस के साथ अपने संबंधों के बारे में विस्तार से बात की. उन्होंने अपने पति के साथ कैसे रिलेशन हैं इस बारे में बताया है. प्रियंका ने बताया कि उनकी मुलाकात निक के साथ 2016 में हुई थी, जिसके बाद वो मेट गाला 2017 में निक के साथ पहली बार पब्लिकली नजर आईं और उसी के बाद निक और उनके संबंधों के बारे में अटकलें लगाई जाने लगी. उसी के बाद से दोनों ही चर्चा में बने हुए हैं

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने नहीं सोचा था कि वो निक से शादी करेगी. प्रियंका को लगता है कि वो निक को समझ नहीं पायी थी और ये शायद उनकी गलती थी. इस बारे में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘मैंने बुक को उसके कवर से जज किया और जब मैंने वास्तव में निक को डेट करना शुरू किया, तो उसने मुझे बहुत आश्चर्यचकित किया.’ इतना ही नहीं, इसके अलावा प्रियंका ने यह भी कहा कि वो निक को ‘ओल्ड मैन जोनस’ कह कर बुलाती है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें लगता है कि निक बेहद स्मार्ट है. प्रियंका का कहना है कि मैं उसे ओल्ड मैन जोनस कहती हूं, यानि OMJ.

उन्होंने आगे कहा, वो बेहद समझदार है और मेरा बहुत ज्यादा ध्यान रखते हैं. मैं एक जंगली बच्चे की तरह हूं. मुझे जब भी जो करना है मैं वो करती हूं और इस में निक मेरा पूरा समर्थन करता है. मैंने आज तक जो भी हासिल किया है उसका पूरा श्रेय निक मुझे देते है, जो की मेरे लिए काफी बड़ी बात है.यानि देखा जाता है कि दोनों की लव लाइफ काफी अच्छी चल रही है. 

SOTY Trailer : एक्ट्रेस के सेक्सी अंदाज़ और टाइगर का एक्शन जीत लेंगे दिल, देखें ट्रेलर

The Tashkent Files Review : खिंची हुई और बोझिल है शास्त्री के जीवन की कहानी

मलाइका की पोस्ट ने फिर मचाई खलबली, लिखा- 'कोई है जिसके साथ गहरा...'