Soty 2 में आते ही टाइगर ने दे डाली एक्स स्टूडेंट वरुण और सिद्धार्थ को चुनौती
Soty 2 में आते ही टाइगर ने दे डाली एक्स स्टूडेंट वरुण और सिद्धार्थ को चुनौती
Share:

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वहीं तीनों एक्टर्स को खूब पसंद किया  जा रहा है लेकिन कई दर्शकों का कहना ये भी है कि फिल्म की कहानी कुछ नई नहीं है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान मौजूद दर्शकों और पत्रकारों ने भी इसे काफी पसंद किया है. लेकिन इस फिल्म की तुलना बार-बार करण जौहर के बैनर तले बनी इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म से हो रही है.  

आपको  बता दें, इस दौरान जब ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक पत्रकार ने टाइगर श्रॉफ से पूछा कि वो पुराने स्टूडेंट्स के साथ किन क्षेत्रों में चुनौती देना चाहेंगे इस बारे में टाइगर श्रॉफ ने कहा, 'मुझे लगता है कि वरुण धवन के साथ मैं शायद डांस और एथलेटिक्स में कंपीट करना चाहूंगा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मैं कबड्डी में चैलेंज करना चाहूंगा.' यानि टाइगर भी उन्हें चुनौती देने के तैयार हैं. 

इस बारे में ऐसा भी हो सकता है कि मेकर्स टाइगर श्रॉफ की इस इच्छा का ख्याल रखते हुए फिल्म फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का ऐलान भी कर दें. लेकिन इस बारे में अभी कुछ कहा नही गया है. बता दें कि इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने निर्देशित किया है. इस फिल्म के साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और टीवी स्टार तारा सुतारिया भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही है. 

टाइगर की सिट्टी-पिट्टी गुम, SOTY 2 के ट्रेलर को बताया 'कबाड़ा ऑफ द ईयर'

SOTY 2 Trailer : फाइनल पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा फिल्म ट्रेलर

Soty 2 को लेकर वरुण धवन ने दिया रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -